दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jun 5, 2024, 10:00 PM IST

Updated : Jun 5, 2024, 10:53 PM IST

ETV Bharat / bharat

चंद्रबाबू नायडू के साथ अखिलेश की फोटो...कांग्रेस ने भी कर दिया पोस्ट, लिखा- मोदीजी घबराएं नहीं.. - Kerala Congress Post on PM Modi

Kerala Congress Post on PM Modi: लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजों के बाद सोशल मीडिया में आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम चंद्रबाबू नायडू के साथ अखिलेश यादव की एक पुरानी तस्वीर वायरल हो गई और भ्रामक दावा किया गया कि इंडिया गठबंधन की तरफ से नायडू को विपक्षी खेमे लाने के लिए अखिलेश यादव को जिम्मेदारी सौंपी गई है. मौके देख कांग्रेस ने भी पीएम मोदी को लेकर मजाकिया अंदाज में एक पोस्ट कर डाला.

Akhilesh Yadav and Chandrababu Naidu old pic
चंद्रबाबू नायडू और अखिलेश यादव- (File Photo-ANI)

हैदराबाद:लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे आने के बाद से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और टीडीपी प्रमुख चंद्रबाबू नायडू की खूब चर्चा हो रही है. मंगलवार को मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया कि इंडिया गठबंधन के नेता केंद्र में सरकार बनाने के लिए एनडीए में शामिल दोनों नेताओं को अपने खेमे में लाने के संपर्क कर सकते हैं.

इस बीच, सोशल मीडिया में चंद्रबाबू नायडू के साथ अखिलेश यादव की एक पुरानी तस्वीर वायरल हो गई और भ्रामक दावा किया गया कि इंडिया गठबंधन की तरफ से नायडू को विपक्षी खेमे लाने के लिए अखिलेश यादव को जिम्मेदारी सौंपी गई है.

वहीं, मौका देख कांग्रेस भी पीछे नहीं रही और पीएम मोदी को लेकर मजाकिया अंदाज में एक्स पर पोस्ट कर दिया. केरल कांग्रेस के आधिकारिक एक्स अकाउंट से भी चंद्रबाबू नायडू और अखिलेश यादव की पुरानी तस्वीर साझा की गई और उसके साथ में लिखा गया, 'मोदी जी घबराइए मत, यह पुरानी तस्वीर है.'

केरल कांग्रेस के एक्स पोस्ट का स्क्रीनशॉट (ETV Bharat)

देश में राजनीतिक हलचल के बीच सोशल मीडिया पर नेटिजन्स को यह पोस्ट खूब पसंद आई. पोस्ट के 10 लाख से ज्यादा व्यूज के साथ हजारों लाइक्स और कमेंट आए.

दरअसल, लोकसभा चुनाव में इस बार भाजपा को बहुमत से 32 सीटें कम मिली हैं, इसलिए पीएम मोदी के नेतृत्व में नई सरकार के गठन में एनडीए के दो दलों- जेडीयू और टीडीपी की भूमिका अहम हो गई है. आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम चंद्रबाबू नायडू की पार्टी टीडीपी ने 16 सीटें और बिहार के सीएम नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू ने 12 सीटें जीती हैं. जबकि भाजपा को 240 सीटें मिली हैं. वहीं विपक्षी गठबंधन इंडिया के खाते में कुल 234 सीटें आई हैं, जो कि बहुतम के जादुई आंकड़े 272 से पीछे हैं.

ये भी पढ़ें-

  1. सहयोगी दलों की डिमांड से बढ़ सकती है BJP की मुश्किल, नीतीश ने मांगे रेल समेत तीन मंत्रालय!
  2. 'इंडिया' की बैठक में शामिल हुए 33 नेता, राहुल-अखिलेश को मिली शाबाशी! टीएमसी नेता भी रहे मौजूद
  3. NDA की बैठक में पीएम मोदी को चुना गया नेता, 7 जून को हो सकती है संसदीय दल की बैठक
Last Updated : Jun 5, 2024, 10:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details