दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

कड़ी सुरक्षा के बीच MUDA कार्यालय पहुंची ईडी की टीम, दो दिनों तक होगी फाइलों की जांच

भूखंड के अवैध आवंटन के आरोपों के बाद मुडा के चेयरमैन के मरिगौड़ा ने पद से इस्तीफा दे दिया था. शुक्रवार को ईडी के अधिकारी मुडा कार्यालय में जांच करने पहुंचे.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : 5 hours ago

karnataka muda scam
MUDA कार्यालय पहुंची ईडी की टीम (ETV Bharat)

मैसूर: कर्नाटक में भूखंड के अवैध आवंटन मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के अधिकारी साइट आवंटन घोटाले के सिलसिले में जेएलबी रोड स्थित मैसूर शहरी विकास प्राधिकरण (मुडा) कार्यालय की जांच करने पहुंचे. इस दौरान अधिकारियों ने मुडा अध्यक्ष और सचिव के कार्यालय में दस्तावेजों का निरीक्षण किया.

इस संबंध में मुडा सचिव प्रसन्नकुमार ने मीडिया को बताया कि, "ईडी अधिकारियों की एक टीम ने मुडा का दौरा किया है. हम उन्हें वे सभी जानकारी देंगे जो वे मांगेंगे. ईडी अधिकारियों की एक टीम आज और कल फाइलों का निरीक्षण करेगी. अगर ईडी अधिकारी निर्देश देते हैं, तो हम और जानकारी देंगे."

पुलिस की कड़ी सुरक्षा
ईडी अधिकारियों के मुडा कार्यालय में आने को लेकर मुडा कार्यालय में कड़ी सुरक्षा प्रदान की गई. ईडी अधिकारियों के साथ सीआरपीएफ के जवान भी पहुंचे. जांच में किसी तरह की कोई बाधा उत्पन्न न हो उसके लिए जवानों को स्थानीय पुलिस की तरफ से पूरा सहयोग किया गया. वहीं, जांच को लेकर कार्यालय में आम जनता के आने जाने पर रोक लगा दी गई. इसके साथ ही सार्वजनिक सेवा की भी अनुमति नहीं दी गई है.

बता दें कि, मैसूर शहरी विकास प्राधिकरण (MUDA) में भूखंड के अवैध आवंटन के आरोपों के बाद मुडा के चेयरमैन के मरिगौड़ा ने पद से इस्तीफा दे दिया था. मुडा भूमि घोटाले से जुड़े आरोपों के संबंध में कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया और उनकी पत्नी के खिलाफ चल रही लोकायुक्त जांच के बीच मरिगौड़ा ने इस्तीफा दिया.

ये भी पढ़ें:भूमि घोटाले के आरोपों के बीच MUDA चेयरमैन का इस्तीफा, सीएम सिद्धारमैया को लेकर दिया बयान

ABOUT THE AUTHOR

...view details