दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

'हरियाणा की 'जलेबी' लूटने वालों को जनता ने नकार दिया', तरुण चुघ का राहुल पर तंज

बीजेपी ने कहा कि, हरियाणा की जलेबी लूटने वाले, एससी, ओबीसी पर अत्याचार करने वालों को जनता ने पूरी तरह से नकार दिया है.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : 5 hours ago

tarun chugh
बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुघ (ETV Bharat)

नई दिल्ली:हरियाणा विधानसभा चुनावों में कांग्रेस को लगातार तीसरी बार करारी हार का सामना करना पड़ा है. कांग्रेस की हुई हार पर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुघ ने तंज कसा है. उन्होंने कहा कि, जनता ने कांग्रेस की भय, धोखाधड़ी, भ्रम की राहुल गांधी की दुकान को पूरी तरह से नकार दिया है. इसलिए पूरी तरह से हारने के बाद घबराहट, बौखलाहट में राहुल गांधी और कांग्रेस बयानबाजी कर रही है. तीसरी बार भी हरियाणा की जनता ने बीजेपी पर भरोसा जताया है. उन्होंने इस दौरान पीएम मोदी को गरीबों का मसीहा बताया.

जम्मू कश्मीर बीजेपी इंचार्ज तरुण चुघ ने कहा कि, हरियाणा की जलेबी लूटने वाले, एससी, ओबीसी पर अत्याचार करने वाले और लूट-खसोट करने वालों को जनता ने पूरी तरह से नकार दिया है. बीजेपी नेता तरुण चुघ ने कहा कि, जम्मू कश्मीर में कांग्रेस को जनता ने नकार दिया है. वहीं हरियाणा में जनता ने कांग्रेस के अहंकार को सिरे से खारिज कर दिया.

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुघ (ETV Bharat)

हरियाणा विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को मंगलवार के दिन अप्रत्याशित जीत मिली. कांग्रेस को हरियाणा में जीत को लेकर काफी भरोसा था, लेकिन शुरू के दो घंटे बाद तस्वीर ऐसी बदली कि फिर पार्टी की वापसी संभव नहीं दिखी. बीजेपी और कांग्रेस को बराबर के ही वोट प्रतिशत मिले लेकिन, सीटों के मामले में दोनों में 10 से ऊपर का अंतर रहा. वहीं, विधानसभा चुनाव में हार के बाद से पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा की मुश्किलें बढ़ती दिख रही है.

ये भी पढ़ें:'राहुल गांधी 'के नेतृत्व में 'कन्फ्यूज्ड' सरकारें चल रही हैं', हिमाचल में 'टॉयलेट' टैक्स पर BJP नेता तरुण चुघ का तंज

ABOUT THE AUTHOR

...view details