दिल्ली

delhi

कार के अंदर पत्नी पर किए चाकू से कई वार, डेडबॉडी लेकर घूमता रहा हत्यारा पति, पढ़िए मर्डर की पूरी कहानी - Husband killed his wife delhi

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Sep 2, 2024, 11:24 AM IST

Updated : Sep 2, 2024, 11:34 AM IST

Husband killed his wife Delhi: पत्नी की कार में हत्या करने वाला आरोपी पति गिरफ्तार कर लिया गया है. वारदात रविवार की है. आरोपी पति लाश को ठिकाने लगाने की फिराक में था, लेकिन पुलिस ने उसे देख लिया. क्या है पूरा मामला, आइए जानते हैं..

दिल्ली में पति ने पत्नी की हत्या की
दिल्ली में पति ने पत्नी की हत्या की (ETV Bharat)

नई दिल्ली:वेस्ट जिले के राजौरी गार्डन थाना इलाके में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. दरअसल, यहां एक व्यक्ति ने पत्नी की हत्या कर दी और फिर उसकी लाश कार में ही छोड़कर शिवाजी कॉलेज की रेड लाइट के पास से फरार होने की फिराक में था. हालांकि इसी दौरान पुलिसकर्मी को आरोपी की गतिविधि संदिग्ध लगी, उसे पकड़कर पूछताछ की गई तो मामला खुल गया.

रेड लाइट के पास खड़ी की कार: डीसीपी विचित्रवीर से मिली जानकारी के अनुसार, 2 सितंबर की देर रात 1:30 के करीब ख्याला थाने में तैनात हेड कॉन्स्टेबल अजय ने राजौरी गार्डन थाना पुलिस को व्यक्ति के बारे में बताया. शक होने पर पुलिस टीम ने उसे पकड़ लिया. पूछताछ में व्यक्ति ने बताया कि उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है और लाश कार में रखी है. जानकारी मिलते ही पुलिस शिवाजी कॉलेज की रेड लाइट पर खड़ी कार से लाश बरामद की.

बिना मर्जी के की थी शादी: जानकारी के अनुसार, आरोपी का नाम गौतम है और उसकी उम्र 21 साल है. वह रघुवीर नगर इलाके का रहने वाला है उसकी शादी इसी साल मार्च में 20 साल की मान्या से हुई थी. शादी के लिए महिला के परिवारवाले तैयार नहीं थे और दोनों ने घरवालों की मर्जी के बिना शादी की थी. हालांकि शादी के बाद दोनों पति-पत्नी अपने-अपने परिवार के साथ ही रह रहे थे और दोनों कभी-कभी मिलते थे. रविवार को गौतम, मान्य से मिलने आया था, इस दौरान मान्या ने गौतम से साथ रहने की बात कही थी. इसी को लेकर दोनों में बहस हुई और उसने अपनी पत्नी पर चाकू से कई वार कर उसकी हत्या कर दी.

यह भी पढ़ें-दिल्ली में एक और मर्डर...! शाहदरा में प्लंबर को ऑफिस बुलाया, फिर रॉड से पीट-पीटकर मार डाला, प्रॉपर्टी डीलर अरेस्ट

बिना शर्ट के दिखा था व्यक्ति:डीसीपी ने बताया कि घटना रात 10 से 11 बजे के बीच की है. जब गौतम को यह एहसास हुआ कि उसकी पत्नी मर चुकी है, तब वह कार लेकर इधर उधर घूमने लगा और फिर कार शिवाजी कॉलेज की रेड लाइट के पास खड़ी कर दी. इसी दौरान हेड कॉन्स्टेबल ने आरोपी को बिना शर्ट देखने के बाद पुलिस को इसकी जानकारी दी. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और दोनों के परिवार से बातचीत कर रही है, ताकि इस बात का पता चल सके कि आखिर कैसे दोनों का रिश्ता बिगड़ा कि आरोपी ने हत्या की वारदात को अंजाम दे दिया. मामले में आरोपी से आगे की पूछताछ जारी है.

यह भी पढ़ें-कोचिंग सेंटर में छात्रों की मौत का मामला: छह आरोपियों को 4 दिन की सीबीआई हिरासत

Last Updated : Sep 2, 2024, 11:34 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details