दिल्ली

delhi

महिला को नग्न पूजा करने के लिए मजबूर किया, दो गिरफ्तार - Husband And His Friend Arrested

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 18, 2024, 7:27 PM IST

Husband And His Friend Arrested, पारिवारिक समस्याओं से निजात दिलाने के लिए महिला को नग्न पूजा करने के लिए विवश करने के आरोप में पीड़िता के पति और उसके दोस्त को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया है.

Husband and friend arrested for making woman perform naked puja
महिला से नग्न पूजा कराने के आरोप में पति और दोस्त गिरफ्तार (IANS)

कोझिकोड (केरल): केरल में कोझिकोड के निकट थामारस्सेरी में पारिवारिक समस्याओं को सुलझाने के लिए महिला को नग्न पूजा करने के लिए मजबूर करने के आरोप में उसके पति और दोस्त को गिरफ्तार किया गया है.

इस संबंध में महिला के द्वारा आरोप लगाए जाने के बाद बुधवार को पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार लोगों की पहचान पीड़िता के पति वी शमीर और उसके मित्र पी के प्रकाशन के रूप में हुई है. पुलिस के अनुसार, पीड़िता अपनी तीन बेटियों के साथ एक साल से अधिक समय से अपने पति से अलग रह रही थी. इसके बाद भी शमीर अक्सर परिवार से मिलने आता था और पीड़िता के साथ मारपीट करता था.

पीड़िता की स्थिति आर्थिक रूप से इतनी दयनीय थी कि उसके पास पुलिस स्टेशन जाकर शिकायत दर्ज कराने के लिए भी पैसे नहीं थे. फोन पर शिकायत मिलने के बाद थामारस्सेरी पुलिस स्टेशन की एक महिला पुलिसकर्मी को उसके घर भेजा गया. पीड़िता के पुलिस को दिए बयान के अनुसार, उसके पति के मित्र प्रकाशन ने उसकी दयनीय स्थिति का फायदा उठाते हुए, फोन पर संदेश भेजकर उससे संपर्क किया और खुद को एक स्थानीय पुजारी बताकर उससे संपर्क किया जो पारिवारिक समस्याओं का समाधान करता है. महिला ने आरोप लगाया कि विरोध करने पर उसके पति और उसके दोस्त ने उसे ऐसा करने के लिए मजबूर किया, जिसके बाद उसने पुलिस से संपर्क किया. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर यहां की एक अदालत में पेश करने के बाद रिमांड पर लिया है.

ये भी पढ़ें- एनकाउंटर में मारा गया कुख्यात अपराधी बालाजी, 8 हत्या समेत 50 से ज्यादा मामले थे दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details