उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / bharat

महाराष्ट्र के पूर्व गृह राज्य मंत्री कृपाशंकर सिंह की कार जौनपुर में हुई दुर्घटनाग्रस्त, बाल-बाल बचे

जौनपुर-वाराणसी मार्ग पर गाय को बचाने में अनियंत्रित कार आगे चल रही पुलिस की गाड़ी से टकराई.

महाराष्ट्र के पूर्व गृह राज्य मंत्री कृपाशंकर सिंह की कार जौनपुर में हुई दुर्घटनाग्रस्त.
महाराष्ट्र के पूर्व गृह राज्य मंत्री कृपाशंकर सिंह की कार जौनपुर में हुई दुर्घटनाग्रस्त. (Photo Credit; ETV Bharat)

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 4 hours ago

जौनपुर:महाराष्ट्र के पूर्व गृह राज्य मंत्री और बीते लोकसभा चुनाव में भाजपा से प्रत्याशी रहे कृपाशंकर सिंह की फार्च्यूनर गाड़ी जौनपुर में हादसे का शिकार हो गई. कृपाशंकर कार में सवार थे और इस एक्सीडेंट में वे बाल-बाल बच गए. जौनपुर-वाराणसी मार्ग पर गाय को बचाने में यह हादसा हो गया. सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस पहंच गई, जिसके बाद पूर्व मंत्री बाबतपुर के लिए रवाना हो गए.

कृपाशंकर सिंह जौनपुर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी के प्रत्याशी रहे हैं. कृपा शंकर रविवार को मुंबई से जौनपुर के सिद्धार्थ उपवन में आयोजित पूर्वांचल युवा महोत्सव में भाग लेने आए थे. सोमवार की सुबह कृपाशंकर अपनी फार्च्यूनर कार से दिल्ली जाने के लिए बाबतपुर एयरपोर्ट के लिए निकले. जैसे ही वे जौनपुर बाबतपुर के मध्य डेयरी के पास पहुंचे, एक गाय अचानक उनकी गाड़ी के सामने आ गई. गाय को बचाने के लिए ड्राइवर ने ब्रेक लगाया, लेकिन कार अनियंत्रित होकर आगे चल रही पुलिस की गाड़ी से टकरा गई. इस हादसे में कार को काफी नुकसान पहुंचा, हालांकि कृपाशंकर सिंह को कोई चोट नहीं आई है. इसके बाद पूर्व मंत्री कृपाशंकर सिंह को पुलिस की गाड़ी में बैठकर बाबतपुर पहुंचाया गया, जिसके वे दिल्ली के लिए रवाना हो गए.

इस मामले में कृपाशंकर सिंह ने फोन पर हुई बातचीत में कहा कि ईश्वर की कृपा और लोगों के आशीर्वाद से वे पूरी तरह से सुरक्षित हैं. हादसे में लगे झटके की वजह से उनकी कमर में थोड़ा दर्द जरूर है, परंतु घबराने की कोई बात नहीं है.

यह भी पढ़ें : जौनपुर सिविल कोर्ट ने अटाला मंदिर केस में दिया बड़ा आदेश, ज्ञानवापी और मथुरा की तर्ज पर चलेगा मुकदमा

ABOUT THE AUTHOR

...view details