छत्तीसगढ़

chhattisgarh

छत्तीसगढ़ के पूर्व राज्यपाल विश्व भूषण हरिचंदन बीमार, भुवनेश्वर के अस्पताल में कराया गया भर्ती - Former Chhattisgarh Governor

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Sep 17, 2024, 11:12 PM IST

Updated : Sep 18, 2024, 11:14 AM IST

छत्तीसगढ़ के पूर्व राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन को बीमारी की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर के एक निजी अस्पताल में विश्व भूषण हरिचंदन का इलाज चल रहा है.

FORMER CHHATTISGARH GOVERNOR
छत्तीसगढ़ के पूर्व राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन (ETV BHARAT)

रायपुर: आंध्र प्रदेश और छत्तीसगढ़ के पूर्व राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन बीमार पड़ गए. मंगलवार को ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर में विश्वभूषण हरिचंदन की अचानक तबीयत खराब हो गई. जिसके बाद उन्हें तुरंत इलाज के लिए भुवनेश्वर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पूर्व राज्यपाल के बीमार होने की सूचना मिलने पर बीजेपी नेताओं और ओडिशा के सीएम मोहन चरण माझी ने निजी अस्पताल का दौरा किया और पूर्व राज्यपाल विश्व भूषण हरिचंदन से मुलाकात की है.

ओडिशा के सीएम मोहन चरण माझी हरिचंदन जी से मिले: मंगलवार को भुवनेश्वर के अस्पताल में भर्ती होने के बाद ओडिशा के सीएम मोहन चरण माझी ने विश्वभूषण हरिचंदन से मुलाकात की है. इसके साथ ही उन्होंने छत्तीसगढ़ के पूर्व राज्यपाल विश्व भूषण हरिचंदन जी के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है. अस्पताल में डॉक्टरों से सीएम मोहन चरण माझी ने विश्व भूषण हरिचंदन के इलाज को लेकर बातचीत की और जरूरी स्वास्थ्य सुविधा तुरंत उपलब्ध कराने का निर्देश दिया.

ओडिशा सीएम ने दिया खास निर्देश: सीएम मोहन चरण माझी ने हरिचंदन जी के हर संभव देखभाल के निर्देष अधिकारियों और डॉक्टरों को दिए हैं. सीएम मोहन के मुलाकात के समय उनके साथ ओडिशा के कानून मंत्री पृथ्वीराज हरिचंदन भी मौजूद रहे. पृथ्वीराज हरिचंदन विश्वभूषण हरिचंदन के बेटे हैं. ओडिशा के पूर्व मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने विश्वभूषण हरिचंदन के बीमार पड़ने पर चिंता व्यक्त की है.

छत्तीसगढ़ के राज्यपालों की सूची, जानिए नए गवर्नर रमेन डेका का इतिहास

छत्तीसगढ़ के राज्यपाल ने इंदिरा कला संगीत विश्वविद्यालय की कुलपति ममता चंद्राकर को हटाया

Last Updated : Sep 18, 2024, 11:14 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details