दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

विराट कोहली के रेस्तरां के मैनेजर समेत 3 के खिलाफ एफआईआर दर्ज - Virat Kohli Restaurant

बेंगलुरू में दिसंबर 2023 में विराट कोहली के वेंचर वन 8 कम्यून रेस्तरां को शुरू किया गया था. यह विशेष रेस्तरां कस्तूरबा रोड पर रत्नम कॉम्प्लेक्स की छठी मंजिल पर स्थित है, जो बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम से कुछ ही दूरी पर है. अब इस रेस्तरां के मैनेजर के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. पढे़ं पूरी खबर.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jul 8, 2024, 10:47 PM IST

Representational image
प्रतीकात्मक तस्वीर (ETV Bharat)

बेंगलुरू (कर्नाटक) : पुलिस ने सोमवार को बताया कि बेंगलुरु के कब्बन पार्क पुलिस स्टेशन में शहर के 3 रेस्तरां के प्रबंधकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है, जिसमें स्टार भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली के सह-स्वामित्व वाला वन8 कम्यून भी शामिल है, जिसने ग्राहकों को समय सीमा से परे रहने की अनुमति दी थी.

पुलिस ने बताया कि 6 जुलाई की रात को कब्बन पार्क स्टेशन पुलिस से जुड़े कर्मियों ने कर्नाटक सरकार द्वारा निर्धारित नियमों से परे काम करने वाले रेस्तरां, बार और पब के खिलाफ विशेष अभियान चलाया.

पुलिस ने बताया कि कस्तूरबा रोड स्थित वन8 कम्यून, चर्च स्ट्रीट स्थित एम्पायर रेस्टोरेंट और ब्रिगेड रोड स्थित पैन्जियो बार एंड रेस्टोरेंट के प्रबंधकों के खिलाफ कब्बन पार्क पुलिस स्टेशन में तय समय सीमा के बाद भी ग्राहकों को अनुमति देने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है.

बेंगलुरु सेंट्रल डिवीजन के पुलिस उपायुक्त शेखर एचटी ने ईटीवी भारत को बताया, 'इस आधार पर मामला दर्ज किया गया है कि रेस्टोरेंट समय सीमा का उल्लंघन कर रहा था और ग्राहकों को अनुमति दे रहा था. न केवल वन8 कम्यून बल्कि सेंट्रल डिवीजन के कुछ अन्य रेस्टोरेंट और पब के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है, जो समय सीमा के बाद भी खुले थे'.

विराट कोहली का महत्वाकांक्षी वेंचर वन8 कम्यून दिल्ली, मुंबई, पुणे और कोलकाता जैसे शहरों में भी स्थित है. वन8 कम्यून रेस्टोरेंट दिसंबर 2023 में बेंगलुरु में शुरू किया गया था. यह खास रेस्टोरेंट कस्तूरबा रोड पर रत्नम कॉम्प्लेक्स की छठी मंजिल पर स्थित है, जो एम चिन्नास्वामी स्टेडियम से कुछ ही दूरी पर है.

ग्राहक इस वन 8 कम्यून में बैठकर कब्बन पार्क और चिन्नास्वामी स्टेडियम के नज़ारों का आनंद ले सकते हैं. विराट कोहली का बेंगलुरु से एक ख़ास रिश्ता है क्योंकि वह कैश-रिच इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की शुरुआत से ही रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए खेल रहे हैं.

ये भी पढे़ं :-

ABOUT THE AUTHOR

...view details