दिल्ली

delhi

दिल्ली AIIMS के न्यूरो सर्जन डॉक्टर ने किया सुसाइड, ड्रग की ओवरडोज से मौत की आशंका - Delhi AIIMS doctor commits suicide

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Aug 18, 2024, 4:25 PM IST

Updated : Aug 18, 2024, 5:46 PM IST

Delhi AIIMS DOCTOR Suicide: दिल्ली एम्स के डॉक्टर ने खुदकुशी कर ली. डॉक्टर का नाम राज भोनिया था. पुलिस के अनुसार, डॉक्टर ने ड्रग्स की ओवरडोज लेकर सुसाइड किया है.

Etv Bharat
Etv Bharat (Etv Bharat)

दिल्ली AIIMS डॉक्टर ने किया सुसाइड (ETV BHARAT)

नई दिल्ली:देश के सबसे बड़े अस्पतालों में शुमार दिल्ली एम्स के डॉक्टर का खुदकुशी करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि डॉक्टर ने ड्रग्स का ओवरडोज लेकर सुसाइड किया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, डॉक्टर एक न्यूरो सर्जन था. इस मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, डॉक्टर का नाम राज भोनिया था. 6 महीने पहले ही उन्होंने दिल्ली एम्स से अपनी एमसीएच की पढ़ाई पूरी की थी. वह एम्स में सीनियर रेजीडेंट डॉक्टर थे. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शब को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बताया जा रहा कि 34 वर्षीय मृतक डॉक्टर का अपनी पत्नी से विवाद चल रहा था, जिसकी वजह से वो पिछले कुछ समय से डिप्रेशन में चल रहे थे. डॉक्टर के डिप्रेशन का इलाज भी चल रहा था.

डॉक्टर की पत्नी भी हैं डॉक्टर: पुलिस सूत्रों ने बताया कि डॉक्टर की पत्नी भी डॉक्टर हैं. वह सर गंगा राम हॉस्पिटल में प्रैक्टिस करती हैं. अभी वो रक्षाबंधन के लिए अपने मायके गई थी. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, इसी बात को लेकर पति-पत्नी में झगड़ा हुआ था. पत्नी ने आज जब पति को कॉल किया तो उन्होंने कॉल नहीं उठाया. उसके बाद पत्नी ने तीसरी फ्लोर पर रहने वाले अपने पड़ोसी को फोन किया. पड़ोसी ने जब दरवाजा खुलवाने की कोशिश की तो अंदर से कोई जवाब नहीं आया. उसके बाद दिल्ली पुलिस को घटना की जानकारी दी गई. दिल्ली पुलिस की टीम की मौजूदगी में दरवाजा खोला गया तो कमरे के अंदर डॉक्टर की लाश मिली.

डॉक्टर ने ड्रग्स की ओवरडोज लेकर सुसाइड किया: राज भोनिया दिल्ली के गौतम नगर इलाके में अपनी पत्नी के साथ रहते थे. ऐसे में डॉक्टर ने अकेले में ड्रग्स की ओवरडोज लेकर सुसाइड किया है. पुलिस का कहना है कि पहली नजर में मामला इसी तरह का लग रहा है. हालांकि, सही जानकारी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही सामने आएगी. वहीं, डॉक्टर के बारे में अभी एम्स प्रशासन की ओर से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है. इस मामले को लेकर एम्स मीडिया सेल से जानकारी लेने का प्रयास किया गया.

ये भी पढ़ें:

Last Updated : Aug 18, 2024, 5:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details