दिल्ली

delhi

नोएडा के सेक्टर 113 में नाले से मिला बोरे में बंद शव, लोगों ने जताई हत्या की आशंका - DEAD BODY FOUND IN DRAIN IN NOIDA

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Jun 27, 2024, 7:53 AM IST

UNKNOWN BODY FOUND: नोएडा के सेक्टर 113 में नाले में अज्ञात शव मिलने से सनसनी फैल गई है, दरअसल शव को बोरे में बांधकर नाले में फेंका गया था. पुलिस के मुताबिक अभी तक बॉडी की शिनाख्त नहीं हो पाई है. हालांकि मामले में जांच का दावा किया जा रहा है.

नोएडा के सेक्टर 113 में बोरे में मिला शव
नोएडा के सेक्टर 113 में बोरे में मिला शव (Source: ETV BHARAT)

नई दिल्ली/नोएडा: नोएडा के थाना सेक्टर 113 क्षेत्र में उस वक्त हड़कंप मच गया जब लोगों ने एक नाले में एक बोरी देखी, जिससे बदबू आ रही थी. इसके संबंध में लोगों ने पुलिस को सूचना दी. बोरी से काफी बदबू आ रही थी, लोगों ने बोरी में शव होने का शक जाहिर किया. मौके पर पहुंची पुलिस ने जब मामले की जांच की तो बोरी से एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ . घटनास्थल पर काफी लोगों की भीड़ जमा हो गई थी. लोगों का मानना है की हत्या करके शव को बोरी में डालकर नाले में फेंका गया है. पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए मामले की जांच में जुटी हुई है, फिलहाल शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है .

नाले में बोरे में मिली अज्ञात व्यक्ति की लाश

नोएडा के सर्फाबाद गांव में शमशान घाट के पास नाले में एक व्यक्ति का शव बुधवार को मिला. पुलिस का दावा है कि मृतक के शरीर पर चोट के निशान नहीं है. वहीं स्थानीय लोगों का कहना है की व्यक्ति की गला दबा कर हत्या करने के बाद शव को बोर में भरकर नाले में फेंक दिया गया है. घटना की जानकारी मिलते ही फॉरेंसिक टीम घटनास्थल पर रवाना हो गई. मृतक की उम्र करीब 30 से 35 साल बताई जा रही है. लाश तीन से चार दिन पुरानी है. सड़ी गली अवस्था में है . ऐसे में शिनाख्त नहीं हो सकी है. शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया गया है. आशंका है व्यक्ति की हत्या कर शव को बोरे में डालकर यहां नाले में फेंका गया. थाना सेक्टर-113 पुलिस मामले की जांच कर रही है.

एडीसीपी नोएडा का कहना

बोरे में लाश मिलने के सम्बन्ध में ज्यादा जानकारी देते हुए एडीसीपी मनीष मिश्र ने बताया कि जानकारी मिलने पर मौके पर आला अधिकारियों के साथ थाना सेक्टर-113 की पुलिस पहुंची. नाले से शव को बाहर निकाला गया. शव तीन दिन पुराना लग रहा है. उसकी पहचान के प्रयास किए जा रहे है. इसके लिए टीम बना दी गई है. आसपास के थानों में गुमशुदगी की रिपोर्ट देखी जा रही है. साथ ही निकट जिलों की पुलिस से भी संपर्क किया जा रहा है. ताकि मृतक की शिनाख्त की जा सके. उन्होंने बताया कि आगे की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें-स्वरूप नगर के सुशांत बिहार में नाबालिग लड़के की चाकू गोदकर हत्या, फरार हत्यारोपी की खोज में जुटी पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details