दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

चाचा से मोहब्बत, भतीजे का अपहरण, क्राइम पेट्रोल की एक्ट्रेस ने खुद ही कर डाला अपराध

पुलिस ने पालघर जिले में अपने प्रेमी के भतीजे का कथित तौर पर अपहरण करने के आरोप में एक अभिनेत्री को गिरफ्तार किया है.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : 10 hours ago

क्राइम पेट्रोल की एक्ट्रेस गिरफ्तार
क्राइम पेट्रोल की एक्ट्रेस गिरफ्तार (सांकेतिक तस्वीर)

मुंबई:महाराष्ट्र पुलिस ने रविवार को पालघर जिले में अपने प्रेमी के साढ़े तीन साल के भतीजे का कथित तौर पर अपहरण करने के आरोप में एक अभिनेत्री को गिरफ्तार किया है. अभिनेत्री की पहचान शबरीन के रूप में हुई है, जो कथित तौर पर अपने प्रेमी बृजेश सिंह के परिवार से परेशान थी, क्योंकि उसके परिवार ने उसे उससे शादी करने की अनुमति नहीं दी थी.

शबरीन ने पॉपूलर ट्रू क्राइम सीरीज क्राइम पेट्रोल में अभिनय किया था. वह लड़के के चाचा, बृजेश सिंह के साथ रिश्ते में थी. बाद में परिवार ने उनके रिश्ते का विरोध किया क्योंकि वे अलग-अलग समुदायों से थे.

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी जयराज रानावाने ने एएनआई को बताया, "शबरीन बृजेश के प्रति काफी आसक्त थी कि उसे अपने काम के बारे में भी नहीं सोचा, जबकि वह 'क्राइम पेट्रोल' जैसे क्राइम सीरियल और वास्तविक घटनाओं पर आधारित फिल्मों में काम कर चुकी थी."

परिवार से नाराज थी शबरीन
पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि क्या अपहरण में बृजेश सिंह भी शामिल था. पुलिस ने कहा कि उसे एक अज्ञात महिला के साथ देखा गया था. शबरीन और बृजेश कई सालों से रिलेशनशिप में थे, लेकिन जाति और धर्म के मतभेदों के कारण, बृजेश के परिवार ने उनको शादी की मंजूरी नहीं दी. शबरीन ने कथित तौर पर अपराध इसलिए किया क्योंकि वह परिवार से नाराज थी क्योंकि उसे अपने पक्ष में करने की उसकी कोशिशों को विफल किया जा रहा था.

स्कूल से बच्चे को ले गई थी शबरीन
पुलिस ने कहा कि शनिवार को उस बृजेश का भतीजा प्रिंस स्कूल में था. शबरीन कथित तौर पर सुबह 11 बजे स्कूल पहुंची और उसे ले गई. चूंकि लड़का उसे जानता था, इसलिए वह स्वेच्छा से उसके साथ चला गया. उसने अधिकारियों को बताया कि वह उसे दवा के लिए ले जा रही है.

जब परिवार के सदस्य प्रिंस को नहीं ढूंढ पाए, तो उन्होंने स्कूल से उसके ठिकाने के बारे में पूछा. उन्होंने कहा कि एक महिला उसे यह कहकर ले गई थी कि वे डॉक्टर के पास जा रहे हैं. बाद में परिवार ने पुलिस से संपर्क किया. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाली तो पता चला कि शबरीन ने बच्चे का अपहरण किया और उसे ऑटोरिक्शा में ले गई. उसके साथ एक और महिला भी थी.

ऑटो चालक से पूछताछ के बाद पुलिस को पता चला कि उसने शबरीन को नैगांव में छोड़ा था. बाद में प्रत्यक्षदर्शियों ने तस्वीरों से उसकी पहचान की. पुलिस ने उसके मोबाइल फोन की लोकेशन ट्रेस की और उसे बांद्रा से गिरफ्तार कर लिया.

पूछताछ के दौरान पता चला कि प्रिंस को नैगांव के एक फ्लैट में रखा गया था. फिलहाल बच्चे को बचा लिया गया है और शबरीन को हिरासत में है. पुलिस उसकी अन्य साथी की पहचान करने की भी कोशिश कर रही है.

यह भी पढ़ें- पब में लग रहे थे 'ठुमके', तभी पुलिस ने मारा छापा, 40 महिलाओं सहित 100 से ज्यादा गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details