दिल्ली

delhi

तेलंगाना में कांग्रेस सरकार ने 100 दिनों में चुनावी 'गारंटी' लागू नहीं की: किशन रेड्डी - Union Minister G Kishan Reddy

By PTI

Published : Apr 6, 2024, 3:42 PM IST

Union Minister G Kishan Reddy, तेलंगाना के प्रदेश भाजपा अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी ने कहा कि कांग्रेस ने अपने वादे के अनुसार राज्य में 100 में चुनाव गारंटी को लागू नहीं किया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस का पतन शुरू हो गया है.

Union Minister G Kishan Reddy
केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी

हैदराबाद : कांग्रेस नेता राहुल गांधी की शनिवार को यहां रैली से पहले केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी ने तेलंगाना में सत्तारूढ़ कांग्रेस पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि राज्य सरकार ने वादे के मुताबिक 100 दिनों में अपनी छह चुनावी 'गारंटियों' को लागू नहीं किया है. तेलंगाना के भाजपा अध्यक्ष किशन रेड्डी यहां राज्य मुख्यालय में आयोजित भाजपा स्थापना दिवस कार्यक्रम में बोल रहे थे.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने लोगों से वादे किए हैं लेकिन उन्हें पूरा नहीं किया जा रहा है. मैं कांग्रेस और राहुल गांधी से पूछ रहा हूं. आपने विधानसभा चुनाव से पहले छह गारंटी के नाम पर तेलंगाना के लोगों से वादे किए थे. आपने कहा था कि आप इन्हें 100 दिन में लागू करेंगे. किशन रेड्डी ने कहा कि राहुल गांधी को बताना चाहिए कि वह वादे लागू नहीं हुए हैं तो वो तेलंगाना की धरती पर कैसे आ रहे हैं.

उन्होंने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री ए रेवंत रेड्डी का ध्यान वादों के कार्यान्वयन पर नहीं, बल्कि अन्य दलों से कांग्रेस में दलबदल को प्रोत्साहित करने पर है. उन्होंने दावा किया कि के.चंद्रशेखर राव के नेतृत्व वाली बीआरएस अब तेलंगाना में एक गंभीर प्लेयर की भूमिका में नहीं है, लेकिन कांग्रेस का पतन शुरू हो गया है. किशन रेड्डी ने कहा कि केवल भाजपा ही तेलंगाना में बेहतर प्रदर्शन करेगी. उन्होंने कहा कि फिर एक बार मोदी सरकार अब भाजपा का नारा नहीं है, बल्कि पूरे देश में हर घर का नारा है. लोकसभा चुनाव के लिए अपना घोषणापत्र जारी करने के एक दिन बाद, कांग्रेस शनिवार को हैदराबाद के बाहरी इलाके में एक बड़ी रैली आयोजित कर रही है, जिसमें राहुल गांधी शामिल होने वाले हैं.

ये भी पढ़ें - BJP के स्थापना दिवस पर पीएम मोदी बोले-बीजेपी भारत की पसंदीदा पार्टी, लोग इसे फिर से चुनेंगे

ABOUT THE AUTHOR

...view details