छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : 4 hours ago

ETV Bharat / bharat

आतिशी एक रिमोट कंट्रोल सीएम, अरविंद केजरीवाल पर्दे के पीछे से कर रहे काम: अरुण साव - Delhi New Chief Minister

छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम अरुण साव ने आतिशी के सीएम बनने को लेकर आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि आतिशी ने साबित कर दिया है कि वह दिखावे की सीएम हैं यह सब दिखावा है. पर्दे के पीछे से केजरीवाल काम कर रहे हैं.

ARUN SAO TARGETS AAP
आप पर अरुण साव का निशाना (ETV BHARAT)

रायपुर: दिल्ली में 21 सितंबर को आतिशी ने सीएम पद की शपथ ली. उसके बाद से पूरे देश से प्रतिक्रियाओं का दौर जारी है. छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम अरुण साव ने आतिशी के सीएम बनने के बाद आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है. अरुण साव ने कहा कि आतिशी ने यह साबित कर दिया है कि वह एक रिमोट कंट्रोल सीएम हैं. अरविंद केजरीवाल पर्दे के पीछे से काम कर रहे हैं.

"आप दिल्ली में कर रही दिखावा": छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा कि आम आदमी पार्टी दिल्ली में दिखावा कर रही है. आप की सोच बहुत साफ है, पर्दे के पीछे से सभी जानते थे कि आतिशी सीएम बनेंगी. आतिशी ने साबित कर दिया है कि यह सिर्फ दिखावा है और अरविंद केजरीवाल ही पर्दे के पीछे से काम करेंगे. यह सिर्फ दिखावा हो रहा है. दिल्ली की सीएम आतिशी द्वारा अपने बगल में कुर्सी रखने और केजरीवाल की तुलना भगवान राम से करने पर छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम ने यह प्रतिक्रिया दी है.

"छत्तीसगढ़ में लॉ एंड ऑर्डर सरकार की प्राथमिकता": इस मौके पर डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा कि छत्तीसगढ़ में लॉ एंड ऑर्डर सरकार की प्राथमिकता है. कानून व्यवस्था राज्य सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता है और सरकार इस दिशा में काम कर रही है. इस दौरान अरुण साव ने स्वच्छता ही सेवा कार्यक्रम पर भी अपनी राय रखी और कहा कि छत्तीसगढ़ में साफ सफाई का काम तेजी से किया जा रहा है. स्वभाव स्वच्छता, संस्कार स्वच्छता थीम पर स्वच्छता पखवाड़ा चलाया जा रहा है

16 राज्य में अभी तक एक भी महिला नहीं बनी सीएम, जानें अब तक महिला मुख्यमंत्री कौन-कौन रहीं

न घर न जमीन, कितनी प्रॉपर्टी की मालकिन हैं आतिशी, जानकर रह जाएंगे हैरान

दिल्ली की होने वाली सीएम आतिशी का क्या था 'सरनेम' ? क्यों छोड़ा उपनाम, जानें क्या है वजह

ABOUT THE AUTHOR

...view details