दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

दिल्ली की दमघोंटू जहरीली हवा! BJP नेता आरपी सिंह का आरोप, "तमाशा देख रही केजरीवाल की पार्टी की सरकार"

दिल्ली की दमघोंटू जहरीली हवा और प्रदूषण पर सियासत कोई नई बात नहीं है. हालांकि, इसके बावजूद यदि देखा जाए तो हर साल इस पर मात्र सियासत होती रही है. दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण पर ईटीवी भारत की वरिष्ठ संवाददाता अनामिका रत्ना ने भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता आरपी सिंह से खास बातचीत की.

ETV Bharat
आर पी सिंह, राष्ट्रीय प्रवक्ता बीजेपी ने दिल्ली सरकार पर तंज कसा (ETV Bharat)

By ETV Bharat Hindi Team

Published : 5 hours ago

नई दिल्ली: दिल्ली की हवा अत्यधिक खराब स्तर पर पहुंच चुकी है और एक बार फिर इस मुद्दे पर राजनीति हावी है. इस विषय पर ईटीवी भारत से बातचीत में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय प्रवक्ता आर पी सिंह ने बड़ा आरोप लगा दिया.

उन्होंने कहा कि, राज्य की सरकार कुछ भी नहीं कर रही है. वह सिर्फ दिखावा कर रही है. बीजेपी नेता ने आरोप लगाया कि, दिल्ली में जितने स्मॉग टावर लगाने थे, वो नहीं लगाए गए.

आर पी सिंह, राष्ट्रीय प्रवक्ता बीजेपी ने दिल्ली सरकार पर तंज कसा (ETV Bharat)

भाजपा प्रवक्ता आर पी सिंह का कहना है कि, दिल्ली सरकार मात्र आरोप लगाकर अपने कर्तव्य पूरी करती है. जहां तक बात दिल्ली के प्रदूषण को कम करने की है, केंद्र ने हर संभव राज्य की सरकार को मदद दिया है. बैटरी विशेष बसे और जितने भी सहयोग राज्य सरकार ने मांगी सभी केंद्र सरकार ने दी. बावजूद इसके राज्य की सरकार हर साल प्रदूषण को कम करने के लिए न कोई कदम उठाती है और न ही कुछ बड़े निर्णय लेती है.

उन्होंने आगे कहा कि, राज्य सरकार और अरविंद केजरीवाल सिर्फ केंद्र के खिलाफ राजनीति कर रहे हैं और आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं. उन्होंने कहा कि, दिल्ली में न तो स्मॉग टावर्स लगाए गए और न ही इलेक्ट्रिक बसे जितनी आनी थी उतनी आई.

आरपी सिंह ने कहा, दिल्ली में प्रदूषण फैलाने वालों के खिलाफ कोई करवाई भी नहीं की गई. उन्होंने कहा कि दिल्ली की हालत यहां तक खराब हो चुकी है कि, गर्भवती महिलाओं को दिल्ली से बाहर जाने की डॉक्टर सलाह दे रहे हैं और अरविंद केजरीवाल की पार्टी की सरकार हाथ पर हाथ धरकर तमाशा देख रही है.

ये भी पढ़ें:हरियाणा में हैट्रिक के बाद RSS का महाराष्ट्र प्लान! NDA को सत्ता में लाने के लिए शुरू किया अभियान

ABOUT THE AUTHOR

...view details