उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Feb 17, 2024, 8:40 PM IST

Updated : Feb 18, 2024, 8:30 AM IST

ETV Bharat / bharat

यूपी पुलिस में नौकरी करना चाहती हैं एक्ट्रेस सनी लियोनी, एडमिट कार्ड देखकर अफसरों के उड़े होश

एक्ट्रेस सनी लियोनी यूपी पुलिस में नौकरी करना चाहती हैं. उनके नाम से यूपी कांस्टेबल भर्ती परीक्षा (UP Constable Recruitment Exam) के लिए आवेदन पत्र कासगंज पुलिस को मिला था. बकायदा लिखित परीक्षा के लिए उनका एडमिट कार्ड भी यूपी पुलिस ने जारी किया है.

यूपी पुलिस में नौकरी करना चाहती हैं एक्ट्रेस सनी लियोनी, एग्जाम का एडमिट कार्ड देखकर अफसरों के उड़े होश
actress sunny leone up constable recruitment exam admit card goes viral

कासगंज/कन्नौज: यूपी कांस्टेबल भर्ती परीक्षा के लिए मिले आवेदन में एक फॉर्म एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leon) के नाम से मिला था. यूपी के कासगंज जिले से भरा गये एप्लिकेशन फॉर्म के आधार पर यूपी पुलिस ने एडमिट कार्ड भी जारी कर दिया. सनी लियोनी के नाम और फोटो वाला यह एडमिट कार्ड अब सुर्खियां बटोर रहा है.

यूपी कांस्टेबल भर्ती परीक्षा के लिए सनी लियोनी का एडमिट कार्ड

मशहूर फिल्म एक्ट्रेस सनी लियोनी के नाम से एक फॉर्म पुलिस भर्ती परीक्षा में भरा गया था. इतना ही नहीं एडमिट कार्ड (Actress Sunny Leone Admit Card ) में परीक्षा का सेंटर भी कन्नौज एलॉट किया गया था. यह एडमिट कार्ड देखकर पुलिस अधिकारी भी हैरान हैं. पुलिस आरक्षी भर्ती परीक्षा का यह एडमिट कार्ड सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.

यूपी कांस्टेबल परीक्षा के लिए सनी लियोनी का एप्लिकेशन फॉर्म

यह फॉर्म मशहूर फिल्म एक्ट्रेस और पोर्न स्टार सनी लियोनी के नाम से भरा गया था. एडमिट कार्ड में सनी लियोनी की फोटो भी लगी है. इस फॉर्म में पत्राचार का एक पता मुंबई और एक पता कासगंज का है. इस एडमिट कार्ड में पिन कोड 210423 दिखाया गया है. पिता का नाम JORJGI और माता का नाम DARMI लिखा है. आधार नंबर 351334673887 भरा हुआ है.

वहीं सबसे बड़ी अचरज की बात कि इसमें जेंडर मेल भरा गया है, जबकि ग्रह जनपद कन्नौज दर्शाया गया है. वहीं फॉर्म के साथ ही सनी लियोनी नाम का पुलिस भर्ती परीक्षा का 12258574 रजिस्ट्रेशन नंबर का प्रवेश पत्र भी वायरल हो रहा है. इस प्रवेश पत्र में परीक्षा देने का केंद्र सोन श्री स्मारक बालिका महाविद्यालय मंडी बाजार तिर्वा कन्नौज पिन कोड 209732 लिखा हुआ है. परीक्षा कोड 51010 दिखाया गया है. इस एडमिट कार्ड को देखकर हर कोई हैरान है. ईटीवी भारत इस एडमिट कार्ड और आवेदन फॉर्म की पुष्टि नहीं करता है. कन्नौज के उप जिला अधिकारी अशोक कुमार ने बताया कि एडमिट कार्ड में एडिटिंग की गई है. मामले की जांच की जा रही है. इस तरह की हरकत करने वाले को बक्शा नहीं जायेगा.

ये भी पढ़ें- यूपी कांस्टेबल भर्ती परीक्षा संपन्न: युवती ने फाड़ा पेपर, फर्जी प्रश्न पत्रों के साथ 58 लोग गिरफ्तार

Last Updated : Feb 18, 2024, 8:30 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details