उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / bharat

देवप्रयाग के पास भीषण सड़क हादसा, बिसलेरी लदा ट्रक गंगा में गिरा, नजीबाबाद का ड्राइवर पत्नी समेत लापता

देवप्रयाग के पास 500 मीटर गहरी खाई में गिरा ट्रक, हादसे के बाद से ट्रक ड्राइवर और उसकी पत्नी लापता, सर्च जारी

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : 4 hours ago

DEVPRAYAG ROAD ACCIDENT
देवप्रयाग में सड़क हादसा (Photo courtesy- Devprayag Police)

श्रीनगर: देवप्रयाग में एक दर्दनाक घटना पता चली है. यहां आज सुबह पानी की बोतलों से लदा हुआ ट्रक सड़क से पांच सौ मीटर नीचे गहरी खाई में जा गिरा. ट्रक के खाई में गिरने से ट्रक का आगे का केबिन नदी में जा समा गया. पीछे का हिस्सा बुरी तरह छतिग्रस्त हो गया है.

देवप्रयाग के पास सड़क हादसा: बताया जा रहा है कि ट्रक में डाइवर ओर उसकी पत्नी सवार थे. दोनों लोग अभी लापता बताए जा रहे हैं. मौके पर पहुंची पुलिस और एसडीआरएफ की टीम लापता दंपति की खोजबीन में जुटे हुए हैं. अभी तक दोनों का कुछ भी पता नहीं चल सका है. पुलिस के अनुसार वाहन चालक की पत्नी की अगस्त्यमुनि में दुकान भी थी.

सड़क से 500 मीटर नीचे गिरा ट्रक (Photo courtesy- Devprayag Police)

500 मीटर गहरी खाई में गिरा ट्रक: देवप्रयाग से 3 किमी दूर सैनिक होटल के पास पुलिस को एक ट्रक के दुर्घटनाग्रस्त की सूचना प्राप्त हुई. जिस पर तत्काल में एसओ महिपाल सिंह फोर्स के राहत बचाव हेतु दुर्घटनास्थल पहुंचे. वहां सैनिक होटल से पहले सड़क किनारे पैराफिट टूटे हुए थे. नदी की नीचे जाकर तलाश की गयी तो सड़क से करीब 500 मीटर नीचे गंगा नदी की तरफ एक ट्रक आयशर जिसका नंबर UK08CB-3646 है वो दुर्घटनाग्रस्त हो गया था. ट्रक का आगे के केबिन का हिस्सा नदी में चला गया था.

ट्रक ड्राइवर और पत्नी लापता: पुलिस ने जब वाहन स्वामी से बात की गयी तो वाहन स्वामी टिंकू द्वारा बताया कि उक्त आयशर ट्रक को ड्राइवर अजय निवासी नजीबाबाद उम्र करीब 38 वर्ष चला रहा था. वो बिसलेरी पानी की बोतल लेकर बिहारीगढ़ से गोपेश्वर जा रहा था. उसका मोबाइल अभी स्विच ऑफ आ रहा है. उसके साथ उसकी पत्नी राजेश्वरी भी थी जो अब दुर्घटना के बाद लापता चल रही है.

ट्रक पैराफिट तोड़कर खाई में गिरा (Photo courtesy- Devprayag Police)

गंगा में सर्च ऑपरेशन: देवप्रयाग थाना प्रभारी महिपाल रावत ने बताया कि आज सुबह ट्रक के नदी में गिरने की सूचना प्राप्त हुई थी. जिसमें वाहन चालक ओर उसकी पत्नी सवार थे. दोनों दुर्घटना के बाद से लापता चल रहे हैं. दोनों की खोजबीन में गंगा नदी में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.
ये भी पढ़ें:देवप्रयाग में भीषण सड़क हादसा, खाई में गिरा पिकअप वाहन, एक युवक की मौत, एक घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details