उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

मुख्य चिकित्साधिकारी को कार ने मारी टक्कर, आरोपी युवक-युवती फरार

उधम सिंह नगर से देहरादून जा रही जिला मुख्य चिकित्साधिकारी शैलजा भट्ट की कार को एक कार ने जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में उन्हें मामूली चोट आई. वहीं, आरोपी युवक और युवती फरार हैं.

By

Published : Sep 28, 2019, 6:21 PM IST

Updated : Sep 28, 2019, 7:08 PM IST

जिला मुख्य चिकित्साधिकारी को कार ने मारी टक्कर

रुद्रपुर:देहरादून मीटिंग को जा रहे उधम सिंह नगर मुख्य चिकित्साधिकारी की कार हादसे का शिकार हो गई. एक स्विफ्ट कार ने उनकी कार को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में जिला मुख्य चिकित्सा अधिकारी शैलजा भट्ट को मामूली चोट आई हैं.

जिला मुख्य चिकित्साधिकारी को कार ने मारी टक्कर


मिली जानकारी के अनुसार, उधम सिंह नगर की सीएमओ की कार पन्तनगर थाना क्षेत्र के टाडा रेंज में सड़क हादसे की शिकार हो गई. वे दफ्तर से हल्द्वानी होते हुए देहरादून जा रही थी. जैसे ही उनकी कार टाडा जंगल रेलवे फाटक में पहुंची ही थी कि पीछे से आ रही कार ने सीएमओ की कार में जोरदार टक्कर मार दी. यह देख कार चालक मौके पर कार छोड़ रफूचक्कर हो गया. जैसे ही घटना की जानकारी विभाग को लगी तो हडकंम्प मच गया. आनन फानन में विभाग के अधिकारी और पुलिस बल मौके पर पहुंचे. सीएमओ शैलजा भट्ट को प्राथमिक उपचार के बाद हल्द्वानी भिजवाया गया. बाद में थाना पन्तनगर को हादसे की जानकारी दी गई.

पढ़ेंः डॉक्टरों की कमी से जूझ रहा जिला अस्पताल, मरीज हलकान

एसीएमओ अविनाश खन्ना ने जानकारी देते हुए बताया कि सीएमओ शैलजा भट्ट को देहरादून मीटिंग में जाना था. जिसके लिए वह दफ्तर से निकली थी. कुछ देर बाद उन्हें सूचना मिली कि उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया है. उन्हें प्राथमिक उपचार देते हुए हल्द्वानी भिजवाया गया है. उन्हें मामूली चोट है। घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई है.

Last Updated : Sep 28, 2019, 7:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details