उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

सितारगंज में दो किलो चरस के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

मुखबिर की सुचना पर एसटीएफ की टीम ने सिड़कुल के पास दो तस्करों को दबोच लिया. जिनके पास से पुलिस ने दो किलो चरस बरामद किया है. जिसकी कीमत करीब बीस लाख रुपए बताई जा रही है.

By

Published : Feb 17, 2020, 6:01 PM IST

Updated : Feb 17, 2020, 6:07 PM IST

sitarganj
चरस के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

सितारगंज: सोमवार को एसटीएफ कुमाऊं को बड़ी सफलता हाथ लगी. मुखबिर की सुचना पर एसटीएफ की टीम ने सिड़कुल के पास से दो तस्करों को दबोच लिया. जिनके पास से पुलिस ने दो किलो चरस बरामद किया है. पुलिस ने दोनों तस्करों को विभिन्न धाराओं में चालान किया. अंतरराष्ट्रीय बाजार में जब्त हुई चरस की कीमत करीब बीस लाख रुपए बताई जा रही है. वहीं तस्करों के नाम खड़क सिंह कोरंगा और रघुवीर सिंह बताया जा रहा है.

चरस के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

बता दें कि एसटीएफ कुमाऊं ने सिड़कुल के पास मुखबिर की सूचना पर दो चरस तस्करों को गिरफ्तार किया. जिनके पास से दो किलोग्राम चरस बरामद किया गया. पुलिस द्वारा दोनों तस्करों को गिरफ्तार कर विभिन्न धाराओं में चालान किया गया है. एसटीएफ क्षेत्र प्रभारी पंकज बेलवाल ने बताया कि खड़क सिंह कोरंगा के पास से एक किलो 404 ग्राम और रघुवीर सिंह के पास से 616 ग्राम चरस बरामद हुई है. दोनों के पास से लगभग 2 किलो चरस बरामद हुई. दोनों आरोपी बिंदुखता लालकुआं के निवासी बताए जा रहे हैं.

ये भी पढ़े:हल्द्वानी: प्रशासन ने हाईवे निर्माणदायी संस्था पर से वसूला जुर्माना, दिए ये सख्त निर्देश

वहीं टीम प्रभारी पंकज बेलवाल ने बताया कि बरामद चरस की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में करीब बीस लाख रुपए बताई जा रही है. कोतवाल सलाउद्दीन ने बताया कि दोनों चरस तस्करों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेजा जाएगा.

Last Updated : Feb 17, 2020, 6:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details