उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

बीजेपी प्रशिक्षण कार्यक्रम की तैयारियां पूरी, कार्यकर्ताओं को सौंपी जिम्मेदारी

भाजपा प्रदेश संगठन के निर्देश पर खटीमा में सात व आठ नवंबर को होने वाले प्रशिक्षण वर्ग की तारीख जारी की है. ऐसे में प्रशिक्षण वर्ग की तैयारियों को लेकर जिला उपाध्यक्ष अमित नारंग ने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ पीडब्ल्यूडी अतिथि गृह में बैठक की.

By

Published : Oct 15, 2020, 6:24 PM IST

ETV BHARAT
दो दिवसीय प्रशिक्षण 7 व 8 नवंबर को होगा आयोजित

खटीमा:बीजेपी जिला उपाध्यक्ष अमित नारंग दो दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लेने आज खटीमा पहुंचे हैं. इस दौरान उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ उनका जोरदार स्वागत किया. वहीं, कार्यकर्ताओं से साथ हुई बैठक में जिला उपाध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण हेतु जिम्मेदारियां भी सौंपी. इस बैठक में क्षेत्रीय विधायक खटीमा पुष्कर सिंह धामी भी मौजूद रहे.

भारतीय जनता पार्टी के जिला उपाध्यक्ष अमित नारंग ने कार्यकर्ताओं को संबोधित कर कहा कि प्रदेश में 28 अक्टूबर से 10 नवंबर तक प्रत्येक मंडलों में प्रशिक्षण शिविर लगाए जाएगा. प्रशिक्षण शिविर के माध्यम से कार्यकर्ताओं को अवगत कराया जाएगा कि हमारी सरकार के द्वारा और संगठन के द्वारा कौन-कौन सी लाभकारी योजनाएं जनता की चलाई जा रही है. इस दो दिवसीय प्रशिक्षण वर्ग में कार्यकर्ताओं को भाजपा की रीति नीति व जनहितार्थ योजनाओं को किस तरह जन जन तक पहुंचाना है.

विधायक पुष्कर धामी ने कहा कि इस तरह के प्रशिक्षण वर्ग भारतीय जनता पार्टी में समय समय पर चलाये जाते है. जिससे भाजपा कार्यकर्ता प्रशिक्षित हो कर एक संस्कारित कार्यकर्ता के रूप में भाजपा की रीति नीति को जनजन तक पहुंचाने का कार्य करें. वही, जिला उपाध्यक्ष अमित नारंग ने कहा कि भाजपा संगठन द्वारा 7 व 8 नवंबर को दो दिवसीय प्रशिक्षण वर्ग प्रस्तावित है.

ये भी पढ़ें :उत्तराखंड परिवहन निगम के श्रमिक संघ बैठक में आय बढ़ाने पर दिया गया जोर

इस दौरान उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण हेतु जिम्मेदारियां सौंपी गई है. वहीं, 7 व 8 नवंबर को होने वाले प्रशिक्षण वर्ग में भाजपा संगठन के प्रदेश भर में होने वाले प्रशिक्षण वर्ग कार्यक्रमो में भाजपा की रीति-नीति व सरकार की उपलब्धियों के बारे में जानकारी दी जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details