उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

गदरपुरः खेल महाकुंभ प्रतियोगिता का समापन, गोपाल और मनीषा ने मारी बाजी

गदरपुर के किड्स पैराडाइज स्कूल में खेल महाकुंभ के तहत अंडर-19 बालक और बालिकाओं के लिए 100 मीटर दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. जिसमें बालकों में गोपाल ठाकुर और बालिकाओं में मनीषा पानू ने बाजी मारी.

By

Published : Feb 25, 2020, 6:24 PM IST

Updated : Feb 25, 2020, 6:45 PM IST

etv bharat
खेल महाकुंभ 2019 विजेता

गदरपुर : खेल महाकुंभ-2019 का समापन हो गया है. अंतिम दिन विकासखंड स्तरीय अंडर-19 बालक और बालिकाओं की 100 मीटर विशेष दौड़ प्रतियोगिता आयोजित हुई. जिसमें गोपाल ठाकुर और मनीषा पानू ने बाजी मारी. दोनों विजेता अब राज्यस्तरीय खेल में प्रतिभाग करेंगे.

खेल महाकुंभ प्रतियोगिता का समापन

गदरपुर के किड्स पैराडाइज स्कूल में खेल महाकुंभ के आखिरी दिन अंडर-19 बालक और बालिकाओं के बीच 100 मीटर दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. जिसका उद्घाटन किड्स पैराडाइज के प्रिसिंपल सतेंद्र सिंह ने किया. जिसमें बालक और बालिकाओं में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाले गोपाल ठाकुर और मनीषा पानू को पुरस्कृत किया गया. अब ये दोनों राज्य स्तरीय खेल प्रतियोगिता में भाग लेगे. जिसमें प्रथम स्थान आने वाले को एक कार पुरस्कार के रूप में दी जाएगी.

पढ़ेंः कृषि विज्ञान से वंचित जौनसार बावर के छात्र, कॉलेज में पाठ्यक्रम की उठाई मांग

कार्यक्रम में उपस्थित ब्लॉक खेल अधिकारी बृजेश कुमार दुबे ने कहा कि आज खेल महाकुंभ के अंतिम पड़ाव में 100 मीटर की दौड़ आयोजित हुई. जिसमें दोनों विजेता गोपाल और मनीषा को जीत मिली. दोनों बच्चें राज्य स्तरीय खेल प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगे. ये प्रतियोगिता 28 व 29 फरवरी को देहरादून में आयोजित होगी. उन्होंने कहा कि विजेताओं के अलावा नौ बालकों को बाइक और नौ बालिकाओं को स्कूटी उपहार के रुप में दी जाएगी.

Last Updated : Feb 25, 2020, 6:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details