उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

रुद्रपुर: स्मैक तस्करी करने वाले चार आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने कोर्ट में किया पेश

रुद्रपुर कोतवाली पुलिस ने एंबुलेंस से स्मैक तस्करी कर रहे चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास 25 ग्राम स्मैक बरामद हुई है. पुलिस ने एंबुलेंस को सीज करते हुए आरोपियों को कोर्ट में पेश किया है.

By

Published : Mar 29, 2020, 1:59 PM IST

Rudrapur Kotwali Police
Rudrapur Kotwali Police

रुद्रपुर: वैज्ञानिकों ने अभी तक कोरोना वायरस की दवा तो खोज नहीं पाई है लेकिन अपराधियों ने स्मैक तस्करी का तरीका जरूर खोज निकाला है. तस्करों ने मरीज को एंबुलेंस से अस्पताल ले जाने के बहाने स्मैक की तस्करी का तोड़ निकाल लिया है. रुद्रपुर कोतवाली पुलिस ने चेकिंग के दौरान चार स्मैक तस्करों को गिरफ्तार किया है. साथ ही पुलिस ने 25.10 ग्राम स्मैक भी बरामद की है. बरामद स्मैक की कीमत करीब ढाई लाख रुपये से ज्यादा बताई जा रही है.

स्मैक तस्करी करने वाले चार आरोपी गिरफ्तार.

दरअसल, रविवार देर शाम कोतवाली पुलिस बगवाड़ा मंडी के पास वाहनों की चेकिंग कर रही थी, तभी किच्छा से रुद्रपुर के लिए एक एंबुलेंस आती दिखाई दी. जैसे ही एंबुलेंस चालक ने पुलिस को देखा तो बीच में ही एंबुलेंस रोक दी. शक होने पर पुलिस ने जब पूछताछ की तो चारों आरोपी सकपकाने लगे, जिसके बाद चारों युवकों की तलाशी ली तो चारों के पास 25 ग्राम स्मैक बरामद हुई.

पढ़ें- भारत में कोरोना : मृतकों का आंकड़ा 25 तक पहुंचा, महाराष्ट्र में 12 नए मामले सामने आए

कोतवाली एसएसआई भुवन जोशी ने बताया कि पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, साथ ही एंबुलेंस को सीज कर दिया. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ रुद्रपुर कोतवाली में एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कराया है. इनको कोर्ट में पेश किया है.

गिरफ्तार आरोपियों के नाम

  • मुकेश कुमार, निवासी ग्राम गोसरियाखाल, भवाली.
  • इमरान अली उर्फ सोनू, निवासी काठगोदाम, भवाली.
  • शुभम कुमार उर्फ लक्की, निवासी मेहरागांव निकट ग्राफिक एरा, भवाली.
  • शिव कुमार उर्फ बबलू, निवासी नीलांचल कालोनी धान मिल, हल्द्वानी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details