उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

करोड़ों की ठगी करने वाले नटवरलाल भाइयों की संपत्ति होगी कुर्क, गिरफ्तारी के लिए टीम गठित

लोगों को सहायता देने के नाम पर ठगी करने वाले दो भाइयों की पुलिस करेगी संपत्ति कुर्क.

By

Published : May 1, 2019, 5:26 PM IST

काशीपुर थाना.

काशीपुरःशहर में दो सामाजिक संस्थाओं के संचालक नटवरलाल भाइयों द्वारा गबन मामले में अब पुलिस एक्शन मोड में आ गई है. पुलिस ने पीड़ितों की तहरीर पर दोनों समितियों के संचालकों और उनके परिजनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर सभी की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित कर दी हैं.

काशीपुर में कुंडेश्वरी रोड स्थित मानव कल्याण समिति एवं सत्यधाम अर्धनारीश्वर शिव शक्ति मंदिर ट्रस्ट के संचालक भाइयों ने सहायता देने के नाम पर करोड़ों रुपये गबन किये थे. मामले में अब रोजाना नए-नए खुलासे हो रहे हैं. अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. जगदीश चंद्र ने बताया कि इस पूरे मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एसओजी के साथ-साथ पुलिस टीमें गठित कर दी गई हैं.

जानकारी देते अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. जगदीश चंद्र.

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सत्यधाम ट्रस्ट एवं मानव सेवा कल्याण समिति में किसी भी तरह की अराजकता फैलने से रोकने के लिए पुलिस एवं पीएसी तैनात कर दी गई है. उन्होंने कहा कि दोनों ही समितियों की चल और अचल संपत्ति कुर्क करने के लिए संबंधित विभागों के साथ पत्राचार किया जा रहा है. इसके साथ ही उनके बैंक खातों को भी सीज करने के लिए संबंधित बैंकों को लिख दिया गया है ताकि बैंक खातों में किसी तरह की कोई लेनदेन न हो सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details