उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

पुलिस ने बरामद की पॉपुलर की लकड़ी, पुलिस को चकमा देकर आरोपी हुआ फरार

किच्छा कोतवाली पुलिस ने चेकिंग के दौरान अवैध रूप से काटकर ले जा रहे पॉपुलर के पेड़ को बरामद किया है. इस दौरान वाहन चालक मौके से फरार होने में कामयाब रहा. वहीं, पुलिस ने मुकदमा दर्जकर जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Sep 9, 2019, 7:15 AM IST

पुलिस

किच्छा:कोतवाली पुलिस ने भारी मात्रा में पॉपुलर के पेड़ की लकड़ी बरामद की है. मुखबिर की सूचना पर प्रयाग फार्म में चेकिंग के दौरान पुलिस ने अवैध रूप से काटकर ले जा रहे पॉपुलर के पेड़ को बरामद किया. इस दौरान वाहन चालक मौके से फरार हो गया. वहीं, पुलिस ने वाहन को सीज कर दिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

बता दें कि मुखबिर द्वारा पुलिस को सूचना दी गई कि तस्करों द्वारा अवैध रूप से पॉपुलर के पेड़ काटकर तस्करी की जा रही है. इस सूचना पर कोतवाल उमेश मलिक ने एसआई राजेंद्र सिंह के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया और अवैध रूप से लकड़ियों की तस्करी करने वाले के तलाश में जुट गई. इस दौरान पुलिस ने प्रयाग फार्म की तरफ से आ रही पिकअप वाहन को रोककर तलाशी ली, जिसपर पुलिस ने वाहन से भारी मात्रा में पॉपुलर की लकड़ी बरामद की. लेकिन वाहन चालक मौके से फरार होने में कामयाब रहा.

पढ़ें:उत्तराखंड में शोभायात्रा के साथ हुआ नंदा-सुनंदा महोत्सव का समापन, श्रद्धालुओं का लगा तांता

वहीं, कोतवाल उमेश मलिक ने कहा कि वाहन से पॉपुलर की 60 लट्ठे बरामद किए गए हैं. जिसे पुलिस ने आपने कबजे में ले लिया है. साथ ही आरोपी चालक समेत उसके अन्य साथियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details