उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

11 साल की बच्ची के साथ गलत हरकत, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

उत्तराखंड के उधमसिंह नगर जिले में एक व्यक्ति ने 11 साल की बच्ची से गलत हरकत की है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी यूपी के शाहजापुर का रहने वाला है.

By

Published : Apr 13, 2023, 7:07 PM IST

rudrapur
rudrapur

रुद्रपुर: उधमसिंह नगर जिले में 11 साल की बच्ची से गलत हरकत करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी इस वक्त पुलिस की गिरफ्त में है. मामला उधमसिंह नगर जिले के पंतनगर थाना क्षेत्र का है.

बच्ची की मां ने पुलिस को जो तहरीर दी है, उसके मुताबिक बच्ची शाम को सहेली के साथ पार्क खेलने गई हुई थी. शाम को 6 बजे जब वो घर लौटी तो काफी डरी और सहमी हुई थी. मां ने बच्ची से इसका कारण पूछा तो उसने बताया कि लिफ्ट में आते हुए रोहित कुमार ने उसके साथ गंदी हरकत की है.
पढ़ें-त्यूणी में कार खाई में गिरने से 14 साल के बच्चे समेत दो लोगों की मौत, तीन लोग गंभीर रूप से घायल

उत्तराखंड के देहरादून जिले में त्यूणी के पास कार खाई में गिरने से दो लोगों की मौत हो गई. मरने वालों में एक 14 साल का बच्चा भी है. वहीं तीन लोग घायल हो गए. घायलों में दो बच्चे है, जिनकी उम्र 16 और 6 साल बताई जा रही है.

मां ने इस मामले की जानकारी परिवार और सोसायटी के लोगों को दी. इस दौरान उन्हें पता चला कि रोहित पहले भी एक नाबालिग के साथ इस तरह की हरकत कर चुका है, जिसके बाद मां ने पंतनगर थाने में पुलिस को तहरीर दी है. तहरीर के आधार ने आरोपी के खिलाफ पॉस्को अधिनियम में मुकदमा दर्ज किया है.

एसपी सीटी मनोज कत्याल ने बताया कि आरोपी रोहिता को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी मूल रूप से यूपी के शाहजापुर जिले का रहने वाला है. मामले की जांच की जा रही है. जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details