उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

टेम्पो चालक रवि पर हुए हमले का खुलासा, नाबालिग निकला मुख्य आरोपी

एक जनवरी की शाम को टेम्पो चालक रवि के ऊपर गांव के कुछ लोगों ने सिर पर गोली मार दी थी. पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए एक नाबालिग समेत चार लोगों की गिरफ्तारी की है.

By

Published : Jan 3, 2020, 6:31 PM IST

kashipur
टेम्पो चालक रवि पर हुए हमले का पुलिस ने किया खुलासा

काशीपुर:टेम्पो चालक रवि पर हुए जानलेवा हमले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. इस मामले में चार लोगों की गिरफ्तार कर ली गई है. हालांकि अभी एक आरोपी फरार बताया जा रहा है.

टेम्पो चालक रवि पर हुए हमले का पुलिस ने किया खुलासा

बता दें कि एक जनवरी की शाम टेम्पो चालक रवि सिंह पर गांव के कुछ लोगों ने जानलेवा हमला करते हुए सिर पर गोली मार दी थी. सूचना पर पहुंचे परिजनों ने घायल रवि को शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया था. परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी थी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल रवि का अस्पताल में बयान दर्ज किए. घायल रवि ने अपने बयान में एक नाबालिग और उसके मामा का नाम लिया था. पुलिसिया जांच में सामने आया कि वारदात स्थल से एक शख्स प्रदीप शर्मा दिखाई दिया. लेकिन प्रदीप अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गया. पुलिस ने प्रदीप का फोन कब्जे में लेकर पूछताछ शुरू की.

पुलिस ने प्रदीप का मोबाइल खंगाला तो राज खुलने लगे. प्रदीप के फोन में ओमवीर शर्मा और मोहम्मद अकील का नाम आने से मामला संदिग्ध नजर आया. पुलिस ने तुंरत अकील के घर दबिश देकर मुख्य आरोपी (नाबालिग), मोहम्मद अकील और ओमवीर शर्मा को अपनी हिरासत में लेकर कोतवाली में पूछताछ की. पुलिस की कड़ी पूछताछ में मुख्य आरोपी ने अपने परिवार व रवि के परिवार में चली आ रही मुकदमे की रंजिश को लेकर वारदात को अंजाम देना बताया.

ये भी पढ़ें:मिल बंद होने से मुश्किल में किसान, सरकार को दी बड़े आंदोलन की चेतावनी

सीओ मनोज कुमार ठाकुर ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि मुख्य आरोपी को हिरासत में लेने पर थाने पहुंची उसकी मां शशि शर्मा की भी भूमिका संदिग्ध होने पर उसे भी गिरफ्तार कर लिया गया. चारों आरोपियों के खिलाफ धारा 307, 120बी व 212 आईपीसी के तहत कार्रवाई की गई है. सीओ मनोज कुमार ठाकुर ने बताया कि कोर्ट से मुख्य आरोपी को रिमांड पर लेकर उससे हत्या में प्रयोग अवैध असलहा बरामद करने का प्रयास किया जाएगा, साथ ही फरार आरोपी प्रदीप शर्मा की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details