उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

संदिग्ध अधेड़ की हरकतों से मचा हड़कंप, लोगों ने बैरिकेडिंग कर इलाके को किया सील

काशीपुर की पॉश कॉलोनी में अधेड़ शख्स के दिखने से हड़कंप मच गया. लोगों ने संदिग्ध हरकत करते शख्स की जानकारी पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस शख्स की तलाश में जुट गई है.

By

Published : Apr 20, 2020, 8:01 PM IST

Updated : Apr 20, 2020, 8:33 PM IST

lockdown in kashipur
संदिग्ध शख्स के दिखने के बाद लोगों ने इलाके को किया सील.

काशीपुर: शहर के मोहल्ला पक्काकोट इलाके में एक संदिग्ध के दिखने से हड़कंप मच गया. स्थानीय लोगों ने एक मकान के दरवाजे पर अधेड़ व्यक्ति को संदिग्ध हरकतें करते देखा. जिसके बाद लोगों ने सावधानी बरतते हुए बैरिकेडिंग लगाकर बाहरी लोगों की एंट्री पर रोक लगा दी.

संदिग्ध शख्स के दिखने के बाद लोगों ने इलाके को किया सील.

देशभर में जारी लॉकडाउन के कारण काशीपुर के लोग अपने घरों में कैद हैं. इसी बीच काशीपुर के मोहल्ला पक्काकोट इलाके में संदिग्ध हरकते करते एक अधेड़ शख्स के दिखने से हड़कंप मंच गया. हालांकि, लोगों को देखकर शख्स मौके से फरार हो गया.

पढ़ें:चोरी छिपे पत्नी-बच्चे को दिल्ली से काशीपुर लाना पड़ा महंगा, बच्चे को हुआ बुखार तो मिली ये सजा

स्थानीय निवासी राम अवतार शर्मा ने बताया कि शख्स को देखकर लोगों ने शोर मचाना शुरू कर दिया. जिसके बाद संदिग्ध हरकत करता शख्स फरार हो गया. वहीं, स्थानीय निवासियों ने आनन-फानन में एहतियातन गली के मोड़ पर बैरिकेडिंग लगाकर इलाके को सील कर दिया.

इस पूरी घटना की सूचना पुलिस को भी दी गई. जिसके बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है. आरोपी की तलाश के लिए आस-पास के सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं.

Last Updated : Apr 20, 2020, 8:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details