उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

विधायक ने बिगड़ती कानून व्यवस्था और ई-रिक्शा को लेकर जताई नाराजगी, अधिकारियों को दिए सख्त दिशा-निर्देश

नगर के विधायक हरभजन सिंह चीमा ने अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की. इस समीक्षा बैठक में विधायक ने कानून व्यवस्था और ई- रिक्शा पर अधिकारियों से नाराजगी जताई है.

By

Published : Jun 1, 2019, 9:31 AM IST

विधायक ने कानून और ई-रिक्शा को लेकर जताई नाराजगी.

काशीपुर: भाजपा विधायक हरभजन सिंह चीमा ने अधिकारियों के साथ नगर की समस्याओं को लेकर समीक्षा बैठक की. बैठक में नगर की विभिन्न समस्याओं को दूर किये जाने के निर्देश दिए. साथ ही विधायक बिगड़ती कानून व्यवस्था और ई- रिक्शा को लेकर जमकर नाराज हुए. विधायक हरभजन सिंह ने अधिकारियों को इन अव्यवस्थाओं को लेकर जल्द कार्य योजना बनाने के निर्देश दिए.

विधायक ने कानून और ई-रिक्शा को लेकर जताई नाराजगी.

नगर के मंडी गेस्ट हाउस में अधिकारियों की बैठक में नगर की समस्याओं के निराकरण किए जाने के निर्देश दिए. इस दौरान वह बिगड़ी कानून व्यवस्था को लेकर काफी नाराज हुए. साथ ही नगर में बढ़ती ई - रिक्शाओं को लेकर भी विधायक ने अधिकारियों से नाराजगी जताई. संयुक्त मजिस्ट्रेट हिमांशु खुराना, एआरटीओ अनीता चंद्र , एसएसआई विनोद जोशी और निगम अधिकारी बैठक में मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें:खुशखबरी: सूबे में जल्द शुरू होगी भर्ती प्रक्रिया, भरे जाएंगे 40 हजार रिक्त पद

विधायक चीमा ने बताया कि नगर में बाहर से लोग आकर ई-रिक्शा चला रहे हैं. इन ई-रिक्शा के कारण सड़क पर आम जनता का चलना मुश्किल हो गया है. उन्होंने मौजूद अधिकारियों से इस बाबत कड़ी कार्रवाई किये जाने की बात कही. साथ ही दूसरी तरफ उन्होंने काशीपुर में बन रहे दो फ्लाई ओवर के निर्माण में आने वाली बाधाओं को दूर करने के निर्देश दिए. बैठक में आए उत्तराखंड परिवहन निगम के अधिकारियों और नगर निगम का एमएनए का पद संभाल रहे एसडीएम हिमांशु खुराना समेत फ्लाईओवर के निर्माण से संबंधित कंस्ट्रक्शन कंपनियों के ठेकेदारों को भी सख्त हिदायत दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details