उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

दिनेशपुर:NRC के मुद्दे पर पूर्व विधायक ने BJP पर साधा निशाना, कहा- गुमराह कर रहे नेता

गदरपुर के पूर्व विधायक ने एनआरसी के मुद्दे पर अरविंद पांडे पर निशाना साधा है. पूर्व विधायक प्रेमानंद महाजन ने बीजेपी पर बंगाली समुदाय को गुमराह करने का आरोप लगाया.

By

Published : Oct 20, 2019, 1:40 PM IST

Updated : Oct 20, 2019, 2:46 PM IST

NRC के मुद्दे पर पूर्व विधायक ने BJP पर साधा निशाना

दिनेशपुर: एनआरसी के मुद्दे को लेकर शिक्षा मंत्री और क्षेत्रीय विधायक अरविंद पांडे के बयानों को लेकर पूर्व विधायक के नेतृत्व में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया. जिसमें पूर्व विधायक प्रेमानंद महाजन ने कहा कि एनआरसी को लेकर बंगाली समुदाय में भय का माहौल बना हुआ है. उन्होंने कहा कि एनआरसी के मुद्दे पर शिक्षा मंत्री व स्थानीय भाजपा नेता बंगाली समुदाय को गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं.

NRC के मुद्दे पर पूर्व विधायक ने BJP पर साधा निशाना

बंगाली कल्याण समिति के बैनर तले गदरपुर क्षेत्र में प्रेसवार्ता करते हुए पूर्व विधायक एवं कांग्रेसी नेता प्रेमानंद महाजन ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा. पूर्व विधायक ने कहा कि अरविंद पांडे ने एनआरसी के संबंध में हिन्दू बंगाली समाज को निर्भय होने का संदेश दिया.जिसका हम स्वागत करते हैं. पूर्व विधायक ने कहा कि इसके अलावा भी कई ऐसे प्रश्न हैं जिनके बारे में मंत्री जो को अपनी राय स्पष्ट करनी होगी.

बता दें कि नगर पंचायत अध्यक्ष के निवास पर शिक्षा एवं पंचायती राज्य मंत्री अरविंद पांडेय ने एक बैठक के दौरान बंगालियों को संबोधित किया था. जिसमें उन्होंने कहा था कि एनआरसी लागू होने के बाद देश में गलत तरीके से बसे बांग्लादेशी एवं पाकिस्तानी मुस्लिमों को ही चिन्हित कर निकाला जाएगा. किसी भी हिन्दू शरणार्थी पर किसी तरह का इसका कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा. उन्होंने स्थानीय नेताओं पर एनआरसी के मुद्दे पर बंगाली समाज को भ्रमित करने का भी बयान दिया था. जिस पर पूर्व विधायक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर हमला बोला.

Last Updated : Oct 20, 2019, 2:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details