उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

विवाहिता ने ससुरालवालों पर लगाया दहेज उत्पीड़न का आरोप, पुलिस को दी तहरीर

दहेज के नाम पर महिला से मारपीट का मामला सामने आया है. पीड़ित महिला ने प्रशासन से कार्रवाई की मांग की है. पीड़ित महिला ने आरोप लगाया है कि उसे दहेज की खातिर बुरी तरह पीटा गया.

By

Published : Mar 25, 2019, 9:33 PM IST

विवाहिता से मारपीट

उधम सिंह नगरः दहेज के नाम पर महिला से मारपीट का मामला सामने आया है. पीड़ित महिला ने प्रशासन से कार्रवाई की मांग की है. काशीपुर पक्का कोट निवासी पीड़ित महिला ने आरोप लगाया है कि उसे दहेज की खातिर बुरी तरह पीटा गया. पीड़ित महिला ने काशीपुर कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई है.

ससुरालवालों पर एक महिला ने दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाया है.

आपको बता दें कि करीब 3 साल पहले पूनम की शादी पक्का कोट में हुई थी. विवाह के कुछ दिन बाद ही महिला के ससुराल वाले दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगे. जिसको लेकर पीड़ित महिला ने 1 साल पहले महिला हेल्प लाइन में मामला दर्ज कराया था. उसके बाद भी ससुराल वालों ने दहेज की मांग बंद नहीं की.

यह भी पढ़ेंः नैनीताल: प्रदेश की सबसे हॉट लोकसभा सीट पर दो दिग्गज नेताओं ने किया नामांकन

रविवार को पीड़ित महिला पूनम के पति मनोज ने मारपीट की और घर से बाहर निकाल दिया. उसके बाद महिला ने पुलिस को अवगत कराया, लेकिन पुलिस द्वारा किसी प्रकार की कोई कार्रवाई नहीं किये जाने पर राज्य महिला आयोग की पूर्व उपाध्यक्ष अमिता लोहनी कोतवाली पहुंचीं और मामले को पंजीकृत कराया. जिससे पुलिस ने तहरीर पर अपनी जांच शुरू कर दी.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details