उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

देव याचना यात्रा पहुंची काशीपुर, सरकार की सद्बुद्धि के लिए मंदिर में की पूजा

केंद्र और राज्य सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ उत्तराखंड के पूर्व शिक्षा मंत्री और कांग्रेसी नेता मंत्री प्रसाद नैथानी के नेतृत्व में देव याचना यात्रा आज काशीपुर पहुंची.

By

Published : Mar 1, 2020, 8:53 PM IST

Updated : Mar 1, 2020, 10:37 PM IST

kashipur
देवयाचना यात्रा पहुंची काशीपुर

काशीपुर: केंद्र और राज्य सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ उत्तराखंड के पूर्व शिक्षा मंत्री और कांग्रेसी नेता मंत्री प्रसाद नैथानी के नेतृत्व में देव याचना यात्रा रविवार को काशीपुर पहुंची. जहां कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने मंत्री नैथानी का स्वागत किया. इस दौरान उन्होंने विभिन्न धार्मिक स्थलों पर जाकर केंद्र और राज्य सरकार को सद्बुद्धि प्रदान करने के साथ ही देश में भाईचारा, विकास और उन्नति की ओर अग्रसर होने की दुआ मांगी.

राज्य के 12 जनपदों से होते हुए देवयाचना यात्रा 13वें जिले उधम सिंह नगर के काशीपुर पहुंची. कांग्रेसी नेता मंत्री प्रसाद नैथानी के नेतृत्व में यह यात्रा सबसे पहले काशीपुर के गुरुद्वारा श्री ननकाना साहिब, भुल्लन शाह बाबा की जारत और मोटेश्वर महादेव मंदिर और मां बाल सुंदरी देवी मंदिर पहुंची. उन्होंने सभी धार्मिक स्थानों पर याचना करते हुए केंद्र और राज्य सरकार को सद्बुद्धि प्रदान करने के साथ ही देश में भाईचारा, विकास और उन्नति की कामना की. इस दौरान मंत्री प्रसाद नैथानी ने कहा कि यह यात्रा बीते 15 फरवरी से रामपुर तिराहा शहीद स्थल से शुरू हुई थी, जो राज्य के 12 जनपदों का भ्रमण कर चुकी है.

देवयाचना यात्रा पहुंची काशीपुर

ये भी पढ़े:इस साल बढ़ी गन्ने की पैदावार, फिर भी नहीं हुआ किसानों को 472 करोड़ रुपये का भुगतान

मंत्री प्रसाद नैथानी ने कहा कि वर्तमान में देश के मौजूदा हालात बेहद खराब हैं. देश में बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी आदि को लेकर उत्तराखंड देवस्थली के न्याय देवता के दर पर याचना करने आए हैं. जिससे उत्तराखंड में सभी तरह की दिक्कतें समाप्त होने के साथ ही राज्य का विकास पटरी पर लौट आए.

Last Updated : Mar 1, 2020, 10:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details