उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

सड़क हादसे में पूर्व सैनिक की मौत, परिजनों ने अस्पताल में तोड़फोड़ कर डॉक्टर से की हाथपाई

सड़क दुर्घटना में घायल भूतपूर्व सैनिक की मौत से गुस्साए परिजनों ने सरकारी अस्पताल में तोड़फोड़ की साथ ही डॉक्टर से भी अभद्रता की. वहीं मौके पर पहुंच  पुलिस ने मामला शांत कराया.

By

Published : Jul 28, 2019, 11:31 AM IST

डॉक्टर बी पी सिंह.

खटीमा:टनकपुर रोड पर शनिवार रात रोडवेज और मोटरसाइकिल की टक्कर में एक शख्स गंभीर रुप से घायल हो गया. मौके पर मौजूद लोगों ने 108 आपातकालीन सेवा की मदद से घायल को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल पहुंचाया. जहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उसे को मृत घोषित कर दिया. वहीं अस्पताल पहुंचे परिजनों ने आक्रोश में आकर सरकारी संस्थान में तोड़फोड़ की. साथ ही रात्रि ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर बीपी सिंह के साथ गाली-गलौज और हाथापाई की.

बता दें कि उधम सिंह नगर जनपद के खटीमा में बीती रात टनकपुर रोड पर मोटरसाइकिल और रोडवेज की टक्कर में भूतपूर्व सैनिक अनिल बिष्ट बुरी तरह घायल हो गए. सरकारी अस्पताल में इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. वहीं सरकारी अस्पताल पहुंचे घायल के परिजनों ने अनिल बिष्ट की मौत की खबर सुनते ही आक्रोश में आकर सरकारी संस्थान में तोड़फोड़ शुरू कर दी. साथ ही ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर बीपी सिंह के साथ गाली-गलौज और हाथापाई की.

जानकारी देते डॉक्टर बी पी सिंह.

ये भी पढ़े:उत्तराखंड में जुटेंगे सभी हिमालयी राज्यों के मुखिया, विशेष पैकज पर तैयार होगा मसौदा

वहीं डॉक्टर वीपी सिंह ने खुद को सरकारी अस्पताल के एक कमरे में बंद कर पुलिस को सूचना दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के परिजनों को शांत कराया और डॉक्टर को कमरे से बाहर निकाला. वहीं सरकारी डॉक्टर वीपी सिंह ने मृतक अनिल बिष्ट के परिजनों के खिलाफ सरकारी अस्पताल में तोड़फोड़ और सरकारी काम में बाधा डालने की तहरीर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details