उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

अतिक्रमण के खिलाफ प्रशासन की कार्रवाई, अवैध निर्माणाधीन दुकानों को किया ध्वस्त

सीएम शिकायत पोर्टल में शिकायत के बाद प्रशासन ने अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाया. साथ ही अवैध निर्माण करने वालों को चेतावनी भी दी है.

By

Published : Dec 23, 2019, 9:19 PM IST

rudrapur
अतिक्रमण के खिलाफ प्रशासन ने की कार्रवाई

रुद्रपुर: मुख्यमंत्री शिकायत पोर्टल में शिकायत दर्ज होने के बाद क्षेत्र में नगर निगम द्वारा अतिक्रमण अभियान चलाया गया. इस दौरान नगर निगम ने नजूल की भूमि पर अवैध निर्मण करने वाले शख्स की निर्माणाधीन दुकानों को ध्वस्त किया.

अतिक्रमण के खिलाफ प्रशासन ने की कार्रवाई

मुख्यमंत्री शिकायत पोर्टल में शिकायत दर्ज होने के बाद रुद्रपुर में नगर निगम प्रशासन द्वारा भदईपुरा क्षेत्र में अतिक्रमण हटाने के लिए अभियान चलाया गया. इस दौरान सुरक्षा के मद्देनजर भारी पुलिस बल भी तैनात की गई थी. दरअसल, भदईपुरा निवासी राजेश सिंह द्वारा 12 दिसम्बर को मुख्यमंत्री शिकायत पोर्टल में शिकायत दर्ज की थी कि भदईपुरा निवासी एक युवक द्वारा सड़क में अतिक्रमण कर आधा दर्जन दुकानों का निर्माण कार्य किया जा रहा है.

जिसपर नगर निगम प्रशासन द्वारा अतिक्रमण कारी को निर्माणाधीन बिल्डिंग को तत्काल बन्द करने और उसे ध्वस्त करने के निर्देश दिए गये थे. निर्देश के बाद भी अतिक्रमणकारी द्वारा निर्माण कार्य बंद नही किया गया. नगर निगम प्रशासन द्वारा मौके में पहुंच आधा दर्जन निर्माणाधीन दुकानों को जेसीबी द्वारा ध्वस्त किया गया.

पढ़ें:7 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म, नाबालिग निकला आरोपी

रुद्रपुर कोतवाल कैलाश चन्द्र भट्ट ने बताया कि नगर निगम द्वारा अतिक्रमण को लेकर कार्रवाई की गई. जिसके तहत रुद्रपुर में अवैध निर्माणाधीन दुकानों को ध्वस्त किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details