उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

एनएच-74 के गड्ढे दे रहे हादसों को न्योता, जिम्मेदारों को नहीं कोई लेना-देना

सितारगंज एनएच-74 पर बने गड्ढों के चलते आए दिन कई वाहन हादसों का शिकार हो रहे हैं. लेकिन एनएच के अधिकारी मामले की सुध लेने को तैयार नहीं हैं. जिसके चलते आगरा गुरुद्वारे की संगत एनएच-74 पर बने गड्ढों को पाटकर सड़क को आवागमन योग्य बनाने में जुटे हैं.

By

Published : Sep 11, 2019, 7:31 PM IST

एनएच 74 के गड्ढों को पाटते गुरुद्वारा संगत के सदस्य.

सितारगंज:एनएच 74 पर बने गड्ढे रोजाना कइयों को दर्द दे रहे हैं. आए दिन हो रहे हादसों के बाद भी एनएच के अधिकारी मामले की सुध नहीं ले रहे हैं. जिसके चलते सितारगंज स्थित आगरा गुरुद्वारे की संगत की ओर से पीलीभीत मार्ग के गड्ढों को पाटकर सड़क को आवागमन योग्य बनाया जा रहा है.

एनएच 74 के गड्ढे दे रहे हादसों को न्योता.

बता दें कि बीते 7 सितंबर को पटना साहिब से गुरुद्वारा नानकमत्ता साहिब जा रहा तीर्थयात्रियों से भरी गाड़ी राष्ट्रीय राजमार्ग-74 के गड्ढे के कारण असंतुलित होकर पलट गया. हादसें में 13 यात्रियों को गंभीर चोटें आई थी. जिसमें गंभीर रूप से घायल चार लोगों को उपचार के लिए सुशीला तिवारी अस्पताल रेफर के किया गया था. लेकिन एनएच के अधिकारियों ने अभी तक मामले की सुध नहीं ली.

ये भी पढ़े:मसूरी-यमुनोत्री हाईवे भूस्खलन के कारण बंद, वाहनों की लगी कतारें

जिसके चलते आगरा गुरुद्वारे के बाबा पाल सिंह की अगुवाई में गुरुद्वारा संगत गड्ढों को पाटकर सड़क आवागमन योग्य बना रही है. जिसे लेकर स्थानीय जनता गुरुद्वारा संगत का आभार जता रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details