उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

बाजपुर के भूमि मामले पर आम आदमी पार्टी करेगी आंदोलन

आम आदमी पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर जोरों से तैयारियां कर रही है. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एसएस कलेर बाजपुर पहुंचे. उन्होंने भूमि प्रकरण को लेकर आंदोलन करने की चेतावनी दी.

By

Published : Sep 12, 2020, 8:21 AM IST

bajpur
आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एसएस कलेर बाजपुर पहुंचे

बाजपुर: आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एसएस कलेर बाजपुर पहुंचे. उन्होंने बाजपुर के भूमि प्रकरण को लेकर बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि इस मामले को लेकर जल्द ही आम आदमी पार्टी के पदाधिकारी आंदोलन करेंगे और सरकार को घेरने का काम करेंगे.

आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एसएस कलेर बाजपुर पहुंचे

पढ़ें-2022 विस चुनाव में नाराज खेमे पर 'आप' की नजर

बता दें कि आम आदमी पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर जोरों से तैयारियां कर रही है. जिसके चलते आम आदमी पार्टी के पदाधिकारी बूथ स्तर पर सदस्यता अभियान चलाते हुए लोगों को आम आदमी पार्टी की नीतियों से जोड़ने का काम कर रहे हैं. इसी क्रम में आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एसएस कलेर बाजपुर पहुंचे. उन्होंने पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी दिल्ली की तर्ज पर उत्तराखंड की सभी 70 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी.

एसएस कलेर ने बताया कि केंद्र सरकार ने दिल्ली की सरकार पर कई पाबंदियां लगा रखी हैं. लेकिन उत्तराखंड राज्य पर केंद्र का कोई हस्तक्षेप ना होने से उत्तराखंड वासियों को आम आदमी पार्टी चुनाव जीतने के बाद कई सुविधाएं उपलब्ध कराएगी. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी विधानसभा में अपनी सरकार बनाने के बाद सीलिंग एक्ट को हटाने का काम करेगी. जिसका लाभ उत्तराखंड वासियों को मिलेगा. उन्होंने कहा कि बाजपुर के भूमि प्रकरण पर आम आदमी पार्टी बाजपुर के लोगों के साथ खड़ी है. जिसके लिए जल्द ही आम आदमी पार्टी के पदाधिकारी आंदोलन करेंगे और सरकार को घेरने का काम करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details