उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

घनसाली में महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

टिहरी के घनसाली तहसील के सेमा गांव में एक महिला ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगा ली थी. जिस पर महिला के परिजनों ने उसके पति पर हत्या के आरोप लगाए हैं. साथ ही पटवारी पर केस दर्ज न करने के भी आरोप है.

By

Published : Jun 22, 2021, 4:54 PM IST

tehri woman died
महिला की मौत

टिहरीः घनसाली तहसील की पट्टी बासर स्थित सेमा गांव में एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया है. मामले में मृतका के परिजनों ने उसके पति समेत अन्य लोगों पर हत्या के गंभीर आरोप लगाए हैं. इतना ही नहीं मृतका के भाई का आरोप है कि मामले में राजस्व पुलिस को शिकायत की गई है. लेकिन उन्होंने रिपोर्ट दर्ज करने से इनकार कर दिया. वहीं, मामला डीएम कार्यालय तक पहुंच गया है. फिलहाल, महिला के परिजन इंसाफ की गुहार लगा रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक, टिहरी के घनसाली तहसील के सेमा गांव में शनिवार को एक महिला सुजीता ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगा ली थी. जिसके बाद महिला का जिला अस्पताल बौराड़ी में पोस्टमॉर्टम किया गया, लेकिन अभी रिपोर्ट आनी बाकी है. महिला का मायका त्रियुगीनारायण गांव था. महिला के भाई और मां ने उसके पति पर दहेज उत्पीड़न समेत कई गंभीर आरोप लगाए हैं.

ये भी पढ़ेंःटिहरीः बुजुर्ग महिला की हत्या कर खेत में दफनाया शव, पुलिस जांच में जुटी

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि महिला का पति अक्सर उसके साथ मारपीट करता था. मामले में उन्होंने महिला के पति के खिलाफ FIR दर्ज कर उच्च स्तरीय जांच करने की मांग की. उनका ये भी आरोप है कि पटवारी ने रिपोर्ट नहीं लिखी. जिस पर महिला के भाई ने डीएम को फोन पर घटना की जानकारी दी. जिसके बाद पटवारी ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच करने की बात कही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details