उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

आयकर विभाग का छापा: दुकान खुलते ही बाहर खड़ी थी पुलिस, मालिक के उड़े होश

शुक्रवार को आयकर विभाग द्वारा शहर के प्रतिष्ठित कपड़ा व्यापारी मयूर कलेक्शन के मालिक केके लाम्बा की दुकानों में आयकर विभाग ने छापेमारी की गई. जिसके कारण पूरे बाजार में हड़कंप मचा गया.

By

Published : Mar 2, 2019, 3:59 AM IST

आयकर विभाग की छापेमारी

नई टिहरी: शहर की प्रतिष्ठित कपड़ा दुकान मयूर क्लेक्शन में दुकान खुलते ही आयकर विभाग की टीम ने छापेमारी की. इस दौरान दुकान के मालिक से लेकर दुकान में काम करने वालों को बाहर नहीं जाने दिया. इसकी सूचना बाकी दुकानदारों को मिलते ही पूरे बाजार में हड़कंप मचा गया.

आयकर विभाग की छापेमारी
आयकर विभाग की छापेमारी
दरअसल, शुक्रवार को आयकर विभाग द्वारा शहर के प्रतिष्ठित कपड़ा व्यापारी मयूर कलेक्शन के मालिक केके लाम्बा की दुकानों में आयकर विभाग ने छापेमारी की गई. बताया जा रहा है कि सुबह दुकान खुलते ही दुकान के बहार पुलिस लगा दी गई थी. जिससे कोई अंदर-बाहर न जा सकें. इस दौरान आयकर विभाग की टीम ने सभी दस्तावेजों को खंगालना शुरू कर दिया.बता दें कि, देहरादून से लगभग 5 गाड़ियों में पुलिस फोर्स के साथ आयकर विभाग की पांच टीमें आई थी. जिन्होंने घाट रोड स्थित कपड़ों की प्रसिद्ध दुकान मयूर कलेक्शन के मालिक केके लाम्बा की दो कपड़ो की दुकानों में छापेमारी की. साथ ही मुखर्जी मार्ग स्थित राम कुमार कश्यप के बाटा शोरूम व लक्ष्मण झूला मार्ग पर स्थित प्रॉपर्टी डीलर राजीव खुराना के अंजली एसोसिएट में भी छापेमारी की गई. आयकर विभाग की टीम को देख दुकान के मालिकों के होश उड़ गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details