उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

रंगारंग कार्यक्रमों के साथ मंदाकिनी शरदोत्सव का आगाज, कृषि औद्योगिक विकास मेले का शुभारंभ

पांच दिवसीय मन्दाकिनी शरदोत्सव एवं कृषि औद्योगिक विकास मेले का बुधवार से आगाज हो गया है. इसके चलते जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष ईश्वर सिंह बिष्ट ने कहा कि मेला मिलन का त्योहार है. इससे आपसी भाई-चारा एवं सामंजस्य बढ़ता है.

By

Published : Nov 7, 2019, 12:03 AM IST

Updated : Nov 7, 2019, 7:22 AM IST

मंदाकिनी शरदोत्सव

रुद्रप्रयाग:रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ पांच दिवसीय मन्दाकिनी शरदोत्सव एवं कृषि औद्योगिक विकास मेले का बुधवार से आगाज हो गया है. मेले का उद्घाटन और दीप प्रज्ज्वलित कर केदारनाथ विधायक मनोज रावत ने कहा कि मेला हमारी संस्कृति का संवाहक होता हैं. स्थानीय मेले में बच्चों को अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए मंच मिलता है.

मंदाकिनी शरदोत्सव का आगाज

जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष ईश्वर सिंह बिष्ट ने कहा कि मेला मिलन का त्योहार है. इससे आपसी भाई-चारा एवं सामंजस्य बढ़ता है. कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए नगर पालिका की अध्यक्ष गीता झिंक्वाण ने आयोजकों को मेला आयोजित करने पर बधाई दी.

ये भी पढ़ें: राज्य स्थापना दिवस को लेकर DM वी षणमुगम ने ली बैठक, आयोजित होगा भव्य कार्यक्रम

कार्यक्रम का संचालन करते हुए मेला कमेटी के महासचिव हर्षवर्धन बेंजवाल ने कहा कि वर्ष 2002 से यह मेला आयोजित किया जा रहा है. मेला कमेटी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष पृथ्वीपाल रावत ने मेले के संस्थापक सदस्यों को याद करते हुए उनका आभार जताया.

Last Updated : Nov 7, 2019, 7:22 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details