उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

रुद्रप्रयाग: अचानक मकान ढहने से मची अफरा-तफरी, पीड़ित ने लगाई मदद की गुहार

बच्छणस्यूं पट्टी के एक तोक में मकान का एक हिस्सा ढहने से अफरा-तफरी मच गई. गनीमत रही कि मकान में रह रहे किसी व्यक्ति को कोई चोट नहीं आई और वह समय रहते बाहर निकल आए. वहीं, स्थानीय लोगों ने प्रशासन से पीड़ित परिवार की मदद की गुहार लगाई है.

By

Published : Feb 13, 2020, 12:44 PM IST

Rudraprayag Hindi news
Rudraprayag Hindi news

रुद्रप्रयाग: जनपद के बच्छणस्यूं पट्टी की चैंथला ग्राम पंचायत के बाड़ा तोक में सुबह तड़के एक आवासीय भवन ढह गया. इस दौरान घर में सो रहे लोग बाल-बाल बच गये और समय रहते परिवार के सभी लोग बाहर निकल आए. वहीं, पत्थरों के गिरने की अवाज से आसपास के लोग भी नींद खुल गई.

बाल-बाल बची परिवार की जान.

बता दें कि आज सुबह साढ़े चार बजे के करीब बाड़ा गांव में सुनीता देवी का मकान अचानक से ढहने लगा. गनीमत यह रही कि पूरा परिवार दूसरे कमरे में सोया हुआ था. अचानक से मकान के हिलने और पत्थरों के गिरने की आवाज आई तो उनकी नींद खुल गई. ऐसे में उन्होंने आनन-फानन में सबको उठाया और बाहर निकल आए. जिसके चलते सभी की जान बच सकी.

पढ़ें- बोर्ड परीक्षाओं में बच्चे को रखें टेंशन-फ्री, ऐसे करें तैयारी

इस घटना के बाद से ग्रामीणों में भी डर बना हुआ है. वहीं, सुनीता देवी का परिवार अब किसी अन्य जगह शरण लेने को मजबूर हैं. ग्रामीणों की ओर से घटना की जानकारी पटवारी कांडई को दी गई और जिला प्रशासन से पीड़ित परिवार की मदद की मांग की गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details