उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

बीजेपी ने चलाया सदस्यता अभियान, कार्यकर्ताओं को हर बूथ पर पांच पौधे लगाने के निर्देश

बीजेपी द्वारा प्रत्येक बूथ पर कम से कम 100 अधिक सदस्य बनाने का लक्ष्य रखा गया है. साथ ही हरेला कार्यक्रम के तहत हर बूथ पर कार्यकर्ताओं को पांच पौधे लगाने हैं. साथ ही जिन बूथों पर पार्टी लोकसभा चुनाव में पीछे रही है, उन पर विशेष सदस्यता अभियान चलाया जाएगा.

By

Published : Jul 19, 2019, 12:29 AM IST

बीजेपी ने चलाया सदस्यता अभियान

रुद्रप्रयाग:जिले में बीजेपी की एक दिवसीय सदस्यता अभियान कार्यशाला का आयोजन किया गया. जिसमें अधिक से अधिक कार्यकर्ताओं को भाजपा की सदस्यता दिलाने पर जोर दिया गया. साथ ही हरेला कार्यक्रम के तहत हर बूथ पर कार्यकर्ताओं से पांच पौधे लगाने के निर्देश दिये गए.

बीजेपी ने चलाया सदस्यता अभियान

जिला मुख्यालय में आयोजित कार्यशाला में भाजपा के प्रदेश महामंत्री अनिल गोयल ने कहा कि 6 जुलाई से पूरे देश में पार्टी का सदस्यता अभियान कार्यक्रम चलाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि पार्टी की ओर से एक निःशुल्क नम्बर पर मिस काल कराकर सभी वर्गों के लोगों को भाजपा की सदस्यता दिलाई जाए.

पढे़ं-कुख्यात माओवादी खीम सिंह को रिमांड पर ले सकती है उत्तराखंड पुलिस, इन जिलों में फैला रखा था दहशत

उन्होंने कहा कि प्रत्येक बूथ पर कम से कम 100 अधिक सदस्य बनाने का लक्ष्य रखा गया है. साथ ही हरेला कार्यक्रम के तहत हर बूथ पर कार्यकर्ताओं को पांच पौधे लगाने हैं. साथ ही जिन बूथों पर पार्टी लोकसभा चुनाव में पीछे रही है, उन पर विशेष सदस्यता अभियान चलाया जाएगा. जिलाध्यक्ष विजय ने कहा कि जनपद में 35 हजार से अधिक सदस्य बनाने का लक्ष्य रखा गया है, जिसको कार्यकर्ता पूरी निष्ठा के साथ लक्ष्य को पूरा करेंगे.

विधायक भरत सिंह चौधरी ने कहा कि प्रदेश और केन्द्र सरकार के कार्यों से प्रभावित होकर भाजपा सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं. सदस्यता अभियान के दौरान कार्यकर्ता सरकार की विकास योजनाओं से जनता को अवगत कराएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details