उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

सतर्कता जागरूकता सप्ताह का आयोजन, लोगों ने भ्रष्टाचार उन्मूलन की ली शपथ

पिथौरागढ़ जिले के बेरीनाग में सतर्कता जागरूकता सप्ताह का आयोजन किया गया. इस दौरान युवा क्लब के सदस्यों ने राष्ट्रीय सतर्कता दिवस पर ईमानदारी एवं सत्यनिष्ठा की शपथ ली.

By

Published : Oct 27, 2020, 8:01 PM IST

etv bharat
ईमानदारी एवं सत्यनिष्ठा की युवाओं ने शपथ

बेरीनाग/डोईवाला: नेहरू युवा केंद्र द्वारा पिथौरागढ़ युवा कार्यक्रम एवं खेल मंत्रालय, भारत सरकार के तत्वावधान से जिले के सभी विकासखंड में सतर्कता जागरूकता सप्ताह का आयोजन किया गया. इस दौरान युवा क्लब के सदस्यों ने राष्ट्रीय सतर्कता दिवस पर ईमानदारी एवं सत्यनिष्ठा की शपथ ली. युवा क्लब के सदस्यों ने कहा कि हर नागरिक को सर्तक रहने और हर समय ईमानदारी व निष्ठा के उच्च मानकों को बनाए रखने और भ्रष्टाचार के खिलाफ अभियान का समर्थन का करना चाहिए.

वहीं, जिला युवा समन्वयक ध्रुव डोगरा ने बताया सतर्कता जागरूकत सप्ताह भी शुरू किया जा रहा है. इस साल सतर्क भारत, समृद्ध भारत विषय के साथ सतर्कता जागरूकता सप्ताह 27 अक्टूबर से 02 नवंबर तक मनाया जाएगा. जिसके तहत अधिक से अधिक युवा/महिला मंडलों के सदस्यों को ग्रामीण एवं जिला स्तर पर ईमानदारी एवं सत्यनिष्ठा की शपथ दिलाई जाएगी.

सतर्कता जागरूकता सप्ताह का हुआ आयोजन

भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण द्वारा जॉली ग्रांट में भी हुआ आयोजन

भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण जॉली ग्रांट द्वारा सतर्कता जागरूकता सप्ताह का आयोजन 27 अक्टूबर से 2 नवंबर तक चलेगा. वही, सतर्कता जागरूकता सप्ताह 'सतर्क भारत समृद्ध भारत' के तहत एयरपोर्ट के कर्मचारियों और अधिकारियों को भ्रष्टाचार उन्मूलन हेतु शपथ दिलाई गई और एक सप्ताह के अंदर कई गतिविधि भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण द्वारा आयोजित की गयी.

भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण जॉली ग्रांट हवाई अड्डे द्वारा सतर्कता जागरूकता सप्ताह का आयोजन किया गया. यह सतर्कता जागरूकता सप्ताह 27 अक्टूबर से 2 नवंबर तक आयोजित किया जाएगा. जिसमें सतर्क भारत समृद्ध भारत के तहत कर्मचारियों और अधिकारियों को भ्रष्टाचार उन्मूलन के प्रति शपथ दिलाई जाएगी.
ये भी पढ़ें :जॉलीग्रांट एयरपोर्ट विस्तारीकरण पर बोले सीएम- हो रही राजनीति, काटे जाने वाले पेड़ों से तीन गुना पेड़ लगेंगे

एयरपोर्ट निदेशक डीके गौतम ने बताया कि जॉली ग्रांट एयरपोर्ट पर भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण के द्वारा सतर्कता जागरूकता सप्ताह मनाया जा रहा है. यह शतक भारत समृद्ध भारत के तहत मंगलवार को सभी स्टेक होल्डर्स जिसमें भारतीय विमान प्राधिकरण सीआईएसएफ के जवान एयरलाइंस और अन्य एजेंसियों के अधिकारी और कर्मचारी शामिल रहे और भ्रष्टाचार उन्मूलन के प्रति शपथ दिलाई गयी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details