उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

पिथौरागढ़ उपचुनाव: कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य ने संभाला मोर्चा, क्षेत्र का विकास होगी प्राथमिकता

पूर्व कैबिनेट मंत्री प्रकाश पंत के निधन के बाद खाली पड़ी पिथौरागढ़ विधानसभा सीट को बीजेपी अपने हाथों से किसी भी कीमत पर नहीं जाने देना चाहती है. ऐसे में बीजेपी के कई कद्दावर नेता वहां प्रचार के लिए डेरा डाले हुए हैं.

By

Published : Nov 20, 2019, 10:45 PM IST

कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य ने संभाला मोर्चा

पिथौरागढ़: उपचुनाव में बीजेपी प्रत्याशी के प्रचार के दौरान कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य ने भाजपा की जीत का दावा किया है. उन्होंने कहा कि प्रकाश पंत आज भी लोगों के दिलो में बसे हैं. इसलिए यहां के लोग उनकी पत्नी को जिताकर विधानसभा में भेजना चाहते हैं. साथ ही स्व0 प्रकाश पंत के अधूरे कामों को पूरा करना ही सरकार की प्राथमिकता है.

पूर्व कैबिनेट मंत्री स्व0 प्रकाश पंत के निधन के बाद खाली पड़ी पिथौरागढ़ विधानसभा सीट को भाजपा किसी भी कीमत पर अपने हाथों से नहीं जाने देना चाहती है. इस सीट को भाजपा की झोली में डालने के लिए सरकार के कई मंत्री पिथौरागढ़ पहुंच रहे हैं.

कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य ने संभाला मोर्चा.

ये भी पढ़ेंःउत्तराखंड वन विभाग के 12 अधिकारी इधर-उधर, यहां देखें लिस्ट

वहीं, बीजेपी प्रत्याशी चंद्रा पंत के प्रचार के लिए पहुंचे कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य ने कहा कि राज्य और केंद्र सरकार मिलकर प्रदेश में पारदर्शिता के साथ विकास को गति दे रहे हैं. वे प्रदेश के हर गांव और मोहल्ले तक विकास को पहुंचा रहे हैं. जिसका असर जल्द ही पिथौरागढ़ में भी जल्द दिखाई देगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details