उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करने के बाद पहली बार कोटद्वार पहुंचे तीरथ सिंह रावत

कोटद्वार पहुंचे गढ़वाल सांसद तीरथ सिंह रावत ने कहा कि इन चुनावों में कार्यकर्ताओं के अथक प्रयास से  रिकॉर्ड टूटा है. उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं कि मेहनत और मोदी जी की सुनामी में सभी विपक्षी दल उड़ गये.

By

Published : May 24, 2019, 5:18 PM IST

Updated : May 24, 2019, 7:10 PM IST

कोटद्वार पहुंचे तीरथ सिंह रावत.

कोटद्वार: लोकसभा चुनाव में गढ़वाल लोकसभा सीट पर जीतने के बाद तीरथ सिंह रावत पहली बार कोटद्वार पहुंचे. जहां बीजेपी कार्यकर्ताओं ने गढ़वाल लोकसभा सासंद तीरथ सिंह रावत का जिला कार्यालय में जोरदार स्वागत किया. इस मौके पर तीरथ सिंह रावत ने सभी कार्यकर्ताओं का धन्यवाद किया. उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं ने जिस मेहनत और लगन से इन चुनावों में काम किया ये उसी का नतीजा है कि उन्हें इतनी बड़ी जीत मिली है. तीरथ सिंह रावत ने जीत के लिए कोटद्वार विधान सभा की जनता का शुक्रिया अदा किया.

कोटद्वार पहुंचे तीरथ सिंह रावत.

कोटद्वार पहुंचे गढ़वाल सांसद तीरथ सिंह रावत ने कहा कि इन चुनावों में कार्यकर्ताओं के अथक प्रयास से रिकॉर्ड टूटा है. उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं कि मेहनत और मोदी जी की सुनामी में सभी विपक्षी दल उड़ गये. तीरथ ने कहा कि उन्होंने केंद्र सरकार की विकास योजनाओं को जनता तक पहुंचाया. जिसका की उन्हें इन चुनावों में फायदा मिला. उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं ने बूथ स्तार पर जो कार्य किया वो भी कफी सराहनीय रहा. इस जीत में किसी के भी प्रयास को नहीं भुलाया जा सकता है.

रिकॉर्ड मतों से जीत हासिल करने के सवाल के जवाब पर बोलते हुए तीरथ ने कहा कि कोटद्वार विधानसभा से भी रिकॉर्ड टूटा है. पिछले सारे रिकॉर्ड तोड़कर अधिकतम मत प्रतिशत को देकर कोटद्वार विधानसभा से हम जीते हैं. इसके लिए मैं कोटद्वार विधानसभा के मतदाताओं, कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों सभी का धन्यवाद करता हूं.

Last Updated : May 24, 2019, 7:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details