उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

अतिक्रमण के खिलाफ चल रहा था अभियान, अचानक बिल्डिंग में नजर आया नर कंकाल

राष्ट्रीय राजमार्ग 534 पर कोटद्वार में मस्जिद के ठीक सामने वाली बिल्डिंग पर अतिक्रमण हटाओ अभियान के दौरन पुलिस टीम को नर कंकाल मिला. जिससे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया.

By

Published : Dec 18, 2020, 3:20 PM IST

Updated : Dec 18, 2020, 3:29 PM IST

Kotdwar news
Kotdwar news

कोटद्वारः हाईकोर्ट नैनीताल के निर्देशों पर नगर निगम की नजूल भूमि से अतिक्रमण हटाया जा रहा है. इस दौरान नगर में गिरासू भवनों को भी गिराया जा रहा है. बताया जा रहा है कि दोपहर बाद टीम राष्ट्रीय राजमार्ग 534 पर एक मस्जिद के सामने खाली बिल्डिंग में अतिक्रमण हटाओ अभियान चला रही थी. इस दौरान टीम को बिल्डिंग में नर कंकाल नजर आया. जिससे हड़कंप मच गया. आनन-फानन में पहुंची पुलिस टीम ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है.

बिल्डिंग में नजर आया नर कंकाल

मिली जानकारी के अनुसार, ये बिल्डिंग काफी लंबे समय से खाली पड़ी हुई थी. टीम को नर खोपड़ी बिल्डिंग के अंदर बनी पानी की टंकी को तोड़ने पर मिली. ये भी बताया जा रहा है कि बिल्डिंग में विगत 10 वर्षों से कोई भी नहीं रह रहा था. ऐसे में सवाल ये बना हुआ है कि नर कंकाल यहां आया कैसे. प्रथम दृष्टया पुलिस मामले को किसी अनहोनी की आशंका से देख रही है.

पढ़ेंः अवैध खनन के खिलाफ प्रशासन की कार्रवाई, वाहनों को किया सीज

कोतवाली प्रभारी नरेंद्र सिंह बिष्ट ने बताया कि मामला संज्ञान में है. मौके पर पुलिस फोर्स को भेजकर एक कंकाल की खोपड़ी को कब्जे में ले लिया गया है. फोरेंसिक टीम की मदद से जांच की जा रही है. जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.

Last Updated : Dec 18, 2020, 3:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details