उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

पौड़ी: बरसात के सीजन दो बार ढहा पुश्ता, आश्वासन तक सिमटी पालिका

मुख्य बाजार से तहसील जाने वाले संपर्क मार्ग में बरसात के समय पुश्ता ढह गया था. नगरपालिका पौड़ी की ओर से पुश्ते का निर्माण भी करवाया दिया गया. लेकिन एक महीने बाद ही दोबारा से ये पुश्ता ढह गया. वहीं, पालिका ने अब निर्माणदायी संस्था आरईएस को जल्द पुश्ते का निर्माण करने को कहा है.

By

Published : Oct 15, 2019, 11:34 PM IST

Updated : Oct 16, 2019, 1:47 AM IST

बरसात के सीजन दो बार ढहा पुश्ता

पौड़ीः मुख्य बाजार से तहसील जाने वाले संपर्क मार्ग में बरसात के समय पुश्ता ढह गया था. नगरपालिका पौड़ी की ओर से पुश्ते का निर्माण भी करवाया दिया गया. लेकिन एक महीने बाद ही दोबारा से ये पुश्ता ढह गया. वहीं, पालिका ने अब निर्माणदायी संस्था आरईएस को जल्द पुश्ते का निर्माण करने को कहा है.

बरसात के सीजन दो बार ढहा पुश्ता

इस मामले में नगर पालिका अध्यक्ष यशपाल बेनाम ने कहा कि पालिका की ओर से आरईएस विभाग को भवन निर्माण के लिए यह भूमि दी गई थी लेकिन, निर्माण कार्य के दौरान ही पुश्ता दो बार ढह गया. वहीं, पहली बार बरसात होने के चलते नगर पालिका की ओर से इसका निर्माण करवाया गया था लेकिन, दोबारा आरईएस के व्यक्तिगत निर्माण कार्य के दौरान यह पुश्ता ढह गया.

ये भी पढ़ेंःछात्रवृत्ति घोटाला: उधम सिंह नगर और टिहरी के 3 और संस्थानों पर केस दर्ज करने की तैयारी में SIT

पालिकाध्यक्ष का कहना है कि निर्माण की जिम्मेदारी पुश्ते के निर्माण की जिम्मेदारी आरईएस विभाग की है. ऐसे में जल्द ही विभाग को इस पुश्ते का निर्माण करना चाहिए. ताकि आम जनमानस को आवाजाही में कोई परेशानी न हो.

वहीं, इस बारे में आरईएस विभाग के अधिशासी अभियंता तेजपाल सिंह ने कहा कि जब बरसात के दौरान पुश्ता ढह गया था तो नगरपालिका की ओर से इसका निर्माण किया गया था. वहीं, दोबारा गिरने के बाद नगरपालिका को इसका स्टीमेट भेज दिया गया है. जल्द ही इसका निर्माण कार्य शुरू कर दिया जाएगा.

Last Updated : Oct 16, 2019, 1:47 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details