उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

पौड़ी के सियासी रण में उतरे मनीष खंडूड़ी, कहा- मेरे परिवार की विचारधारा शुरू से ही कांग्रेसी

मनीष खंडूड़ी गढ़वाल संसदीय क्षेत्र पौड़ी से कांग्रेस के संभावित प्रत्याशी हैं. कयास लगाए जा रहे हैं कि कांग्रेस इस बार मनीष पर दांव खेल सकती है. मनीष का राजनीति में भले ही ये पहला कदम है लेकिन पूर्व सीएम और सांसद बीसी खडूड़ी के पुत्र होने के नाते राजनीति उनके परिवेश में रही है.

By

Published : Mar 22, 2019, 5:15 PM IST

पौड़ी पहुंचे मनीष खंडूड़ी.

पौड़ी: कांग्रेस में शामिल होने के बाद मनीष खंडूड़ी पहली बार पौड़ी पहुंचे. जहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पार्टी के पदाधिकारियों ने उनका जोरदार स्वागत किया. इस दौरान मनीष खंडूड़ी ने एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों के बारे में जानकारी ली. युवाओं को संबोधित करते हुए मनीष खंडूड़ी ने कहा कि युवाओं की हर क्षेत्र में अपनी अलग ही भूमिका है. मनीष ने कहा अगर कांग्रेस हाईकमान उन्हें पौड़ी लोकसभा सीट से मौका देती है तो वो ईमानदारी से इस जिम्मेदारी को निभाएंगे.

पौड़ी पहुंचे मनीष खंडूड़ी.


बता दें कि मनीष खंडूड़ी गढ़वाल संसदीय क्षेत्र पौड़ी से कांग्रेस के संभावित प्रत्याशी हैं. कयास लगाए जा रहे हैं कि कांग्रेस इस बार मनीष पर दांव खेल सकती है. मनीष का राजनीति में भले ही ये पहला कदम है लेकिन पूर्व सीएम और सांसद बीसी खडूड़ी के पुत्र होने के नाते राजनीति उनके परिवेश में रही है. यहीं कारण है कि कांग्रेस आलाकमान ने मनीष पर दांव खेला है. चुनावी तैयारियों के चलते आज मनीष खंडूडी पौड़ी पहुंचे. जहां उन्होंने पार्टी पदाधिकारियों के साथ चुनाव को लेकर चर्चा की.


इस दौरान मनीष खंडूड़ी ने कहा कि वे अपनी विचारधारा के कारण ही कांग्रेस में आए हैं. उन्होंने बताया कि उनका पूरा परिवार कांग्रेस की विचारधाराओं पर चलता था. उनके पिता भी अपनी विचारधाराओं के अनुसार ही भाजपा में शामिल हुए. जहां उन्होंने ईमानदारी से काम किया.मनीष ने कहा आज अगर उन्होंने कांग्रेस के साथ जुड़ने का फैसला लिया है तो उनके पिता ने भी उन्हें आशीर्वाद दिया है. मनीष ने बताया कि उनके पिता ने उन्हें विचारधारा पर ईमानदारी के साथ चलने को कहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details