उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

संदिग्ध परिस्थितियों में चौकीदार की मौत, हत्या की आशंका

निर्माणाधीन आवासीय भवन में तैनात चौकीदार की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. अज्ञात लोगों द्वारा देर रात चौकीदार को घायल अवस्था में राजकीय बेस चिकित्सालय में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे हायर सेंटर ऋषिकेश रेफर कर दिया. हायर सेंटर ले जाते समय रास्ते में चौकीदार की मौत हो गई.

By

Published : Nov 9, 2019, 1:34 PM IST

संदिग्ध परिस्थितियों में चौकीदार की मौत

कोटद्वारः राजकीय बेस अस्पताल के निर्माणाधीन आवासीय भवन में तैनात चौकीदार की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. अज्ञात लोगों द्वारा देर रात चौकीदार को घायल अवस्था में राजकीय बेस चिकित्सालय में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे हायर सेंटर ऋषिकेश रेफर कर दिया. हायर सेंटर ले जाते समय रास्ते में चौकीदार की मौत हो गई.

वहीं, मृतक के रिश्तेदार अंकुर ने बताया कि काफी देर से फोन कर रहे थे, लेकिन किसी ने फोन नहीं उठाया, देर शाम एक अज्ञात व्यक्ति का फोन आया. जिन्होंने बताया कि मेहर सिंह को चोट लगी है. जिसे राजकीय बेस चिकित्सालय कोटद्वार में भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ेंःउत्तराखंडः मौसम का बदला मिजाज, आज तापमान में होगा बदलाव

परिजन अस्पताल पहुंचे तो डॉक्टरों ने हायर सेंटर रेफर कर दिया था. लेकिन रास्ते में ले जाते वक्त ही उसकी मौत हो गई . मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details