उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

10 दिन पहले नौकरी के लिए घर से निकले युवक का शव क्षत-विछत हालत में मिला, PM से खुलेगा राज

बीती शाम को सलडा गांव के जंगल में वहीं के रहने वाले विनोद नाम के एक व्यक्ति का शव क्षत-विक्षत हालत में मिला. चेहरे और सिर पर जानवरों के खाए होने के घाव के निशान थे.

By

Published : Feb 28, 2019, 9:00 PM IST

Updated : Feb 28, 2019, 10:50 PM IST

सलडा गांव के जंगल में मिला शव

पौड़ी: बीते रोज खोलाचौरी के पास सलडा गांव के जंगलों में एक व्यक्ति का शव बुरी हालत में पाया गया. जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया. स्थानीय लोगों ने शव मिलने की जानकारी राजस्व पुलिस को दी. जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए पौड़ी जिला अस्पताल लाया गया. पुलिस शव का पीएम करवाकर मामले की जांच में जुट गई है. फिलहाल मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है.


मिली जानकारी के अनुसार बीती शाम को सलडा गांव के जंगल में वहीं के रहने वाले विनोद नाम के एक व्यक्ति का शव क्षत-विक्षत हालत में मिला. चेहरे और सिर पर जानवरों के खाए होने के घाव के निशान थे. स्थानीय लोगों ने बताया विनोद 10 दिन पहले घर से दिल्ली जाने के लिए निकला था. लेकिन दो दिन पहले विनोद के ऑफिस से फोन आया कि वे अभी तक काम पर नहीं पहुंचे. जिसके बाद विनोद के परिजनों ने गांव के आस-पास उसकी खोजबीन शुरू की.

सलडा गांव के जंगल में मिला शव


खोजबीन करने के बाद बीती शाम विनोद का शव भटकोट वल्ला के गधेरे के पास मिला. जिसके बाद गांव वालों ने घटना की जानकारी राजस्व पुलिस को दी. राजस्व पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पौड़ी अस्पताल लाया गया.


राजस्व उपनिरीक्षक दीपक देवरानी ने बताया कि ग्रामीणों ने उन्हें सूचना दी थी की भटवाड़ी के पास एक शव मिला है. जिसके बाद उनकी टीम ने मौके पर पहुंचकर शव का पंचनामा भरा. उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया ये नजर आ रहा है कि किसी जंगली जानवर ने विनोद पर हमला किया है. जिससे उसकी मौत हो गई. उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही साफ हो पाएगा की विनोद की मौत किस वजह से हुई है.

Last Updated : Feb 28, 2019, 10:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details