उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

यहां लंबे इंतजार के बाद मिले 'भगवान', क्या देखा है ऐसा स्वागत

श्रीनगर गढ़वाल के संयुक्त अस्पताल में लंबे समय से बाल रोग विशेषज्ञ का पद खाली पड़ा था. आज डॉ. गोविंद पुजारी ने इस पद पर ज्वाइनिंग की. डॉक्टर की तैनाती से स्थानीय लोगों में खुशी का माहौल है. लोगों ने ढोल नगाड़े के साथ डॉक्टर का स्वागत किया.

By

Published : Jan 20, 2020, 4:17 PM IST

Updated : Jan 20, 2020, 9:36 PM IST

srinagar
डॉक्टर का स्वागत

श्रीनगर:संयुक्त अस्पताल में लंबे समय से बाल रोग विभाग में डॉक्टर की कमी चल रही थी, जो अब पूरी हो गयी है. देहरादून से डॉक्टर गोविंद पुजारी को श्रीनगर संयुक्त अस्पताल भेजा गया है. ज्वाइनिंग के लिए पहुंचे डॉक्टर गोविंद पुजारी का लोगों ने ढोल नगाड़ों के साथ जोरदार स्वागत किया.

ऐसा पहली बार हुआ जब किसी डॉक्टर का अस्पताल में ऐसा स्वागत किया गया हो. महिलाओं ने डॉक्टर की ज्वाइनिंग पर स्वागत गीत भी गाया और बैंड बाजा के साथ डॉ. गोविंद पुजारी का स्वागत किया गया. विभिन्न सामाजिक संगठनों के सदस्यों ने फूल मालाओं के साथ उनका स्वागत किया.

डॉक्टर का स्वागत

ये भी पढ़े: नड्डा के रूप में बीजेपी को हिमाचल से मिला 11वां अध्यक्ष

वरिष्ठ बाल रोग विशेषज्ञ डॉ. गोविंद पुजारी ने संयुक्त चिकित्सालय में विधिवत अपना कार्यभार ग्रहण कर लिया है. डॉ. पुजारी पूर्व में भी यहां संयुक्त अस्पताल में वर्षों अपनी सेवाएं दे चुके हैं. पहाड़ में स्वेच्छा से अपनी सेवाएं देने के लिए तैयार डॉ. पुजारी किसी नजीर से कम नहीं हैं. इससे पहले डॉ. पुजारी जिला अस्पताल देहरादून में कार्यरत थे. उनकी ज्वाइनिंग के बाद अब बच्चों को अब श्रीनगर में ही बेहतर स्वास्थ्य सुविधा मिल सकेगी.

इस मौके पर पूर्व व्यापार सभा के अध्यक्ष हिमांशु अग्रवाल, रोटरी क्लब के अध्यक्ष नवल किशोर जोशी, गंगा आरती समिति के अध्यक्ष प्रेमबल्लभ नैथानी, प्रदीप मल्ल, संजय रावत, खिलेंद्र चौधरी, ओपी गोदियाल, उद्योग व्यापार के जिला महामंत्री सुजीत अग्रवाल समेत कई लोगों ने डॉ. पुजारी की ज्वाइनिंग पर खुशी जाहिर की है.

Last Updated : Jan 20, 2020, 9:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details