उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

श्रीनगर: लॉकाडाउन का उल्लंघन करते पाए गए 15 रेलवे प्रोजेक्ट के मजदूर, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

श्रीनगर में कीर्तिनगर के अंतर्गत गुट बनाकर बेवजह घूम रहे रेलवे प्रोजेक्ट में कार्यरत 15 मजदूरों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. सभी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा भी दर्ज किया गया है.

By

Published : Apr 12, 2020, 6:17 PM IST

srinagar lockdown
लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर गिरफ्तार हुए मजदूर

श्रीनगर: देश के सभी राज्य इस समय कोरोना महामारी की चपेट में हैं. लोगों को इस संक्रमण से बचाने के लिए 21 दिनों का लॉकडाउन किया गया है. वहीं, श्रीनगर में लोग अभी भी लॉकडाउन को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं और इसका उल्लंघन कर प्रशासन की मुश्किलें बढ़ा रहे हैं. पुलिस ने ऐसे ही करीब 15 लोगों पर कीर्तिनगर थाने में मुकदमा दर्ज किया है. ये सभी लोग लॉकडाउन का उल्लंघन कर सड़क पर बेवजह घूम रहे थे.

दरअसल, शनिवार को पुलिस ने कीर्तिनगर ब्लाॅक के अंतर्गत औचक निरीक्षण किया. इस दौरान रेलवे प्रोजेक्ट में कार्यरत लगभग 15 मजदूर, मैदान में गुट बनाकर बिना वजह घूमते पकड़े गए. पुलिस ने सभी मजदूरों के गिरफ्तार किया है. वहीं, पुलिस चौकी प्रभारी विपिन कुमार ने बताया, कि मजदूरों द्वारा लॉकडाउन का उल्लघंन करते पाए जाने पर आपदा प्रबंधन अधिनियम की धारा 188 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.

लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर गिरफ्तार हुए मजदूर

ये भी पढ़ें: अच्छी खबर: उत्तराखंड में पिछले तीन दिनों से नहीं मिला कोई कोरोना पॉजिटिव

वहीं, कोतवाल जवाहर लाल का कहना है, कि क्षेत्र में लोगों से कड़ाई से लॉकडाउन का पालन करवाया जा रहा है. लेकिन कुछ लोग अभी भी इसको लेकर गंभीरता नहीं दिखा रहे हैं. ऐसे लोगों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details