उत्तराखंड

uttarakhand

सोनू हत्याकांड में सोनू ही गिरफ्तार, पति-पत्नी और 'वो' का एंगल आया सामने

सोनू हत्याकांड के मामले में पुलिस ने शक के आधार पर सोनू सैनी को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Jun 14, 2021, 4:28 PM IST

Published : Jun 14, 2021, 4:28 PM IST

Updated : Jun 14, 2021, 5:55 PM IST

wifes-lover-sonu-saini-arrested-in-sonu-murder-case
सोनू हत्याकांड में पत्नी का प्रेमी गिरफ्तार

हल्द्वानी: सोनू हत्याकांड के मामले में मृतक के बड़े भाई ने सोनू गुप्ता के पत्नी के प्रेमी सोनू सैनी के खिलाफ नामजद नामजद तहरीर दी, जिसके बाद पुलिस ने शक के आधार पर सोनू सैनी को गिरफ्तार किया है. मामले में पूछताछ की जा रही है.

रविवार को हल्द्वानी के बनभूलपुरा थाना क्षेत्र में उजाला नगर निवासी कैटरिंग कारोबारी 37 वर्षीय सोनू गुप्ता हत्याकांड के मामले में पुलिस ने नामजद आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले का खुलासा अभी नहीं कर रही है. पूरे मामले में मृतक के बड़े भाई ने सोनू गुप्ता के पत्नी के प्रेमी सोनू सैनी के खिलाफ नामजद नामजद तहरीर दी है, जिसके बाद पुलिस ने सोनू सैनी को गिरफ्तार किया है.

पढ़ें-गला घोटकर एक शख्स की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

रविवार को हत्या के बाद सोनू गुप्ता की पत्नी ने अपने पति की हत्या का आरोप अपने जेठ पर लगाया था, जिसके बाद पुलिस का शक गहराया. मृतक के बड़े भाई ने पुलिस को बताया है कि सोनू गुप्ता के साथ उसका एक साथी सोनू सैनी कैटरिंग में काम करता था, लेकिन दोनों में अनबन होने के बाद सोनू सैनी ने अपना कारोबार अलग कर लिया था.

पढ़ें-पिता की ही रेजीमेंट में अफसर बने हल्द्वानी के दीपक सिंह, ऐसा रहा सफर

सोनू गुप्ता के घर सोनू सैनी का आना जाना लगा रहता था. उसकी पत्नी से उसकी दोस्ती थी. जिसका परिवार वालों ने भी विरोध भी किया था. उसके बावजूद सोनू सैनी नहीं मान रहा था. इसको लेकर सोनू और सोनू सैनी में कई बार विवाद भी हो चुका था.

पढ़ें-चुनौतियों के लिए तैयार सेना के नये 'शूरवीर', प्रथम पग पार कर भरी नई उड़ान

बनभूलपुरा थाना प्रभारी प्रमोद पाठक का कहना है कि मृतक के भाई की तहरीर पर सोनू सैनी को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है. प्रथम दृष्टया मामला प्रेम-प्रसंग का लग रहा है. पूरे मामले की पुलिस जांच कर रही है, जल्द मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.

Last Updated : Jun 14, 2021, 5:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details